विज्ञापन
This Article is From Sep 20, 2017

'राधे रंगीला' में अब तक के सबसे हॉट अंदाज में नजर आएंगी भोजपुरी एक्ट्रेस संगीता तिवारी

फिल्‍म 'राधे रंगीला' की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई, लेकिन संगीता तिवारी के नए अवतार के बारे में इंडस्‍ट्री में चर्चा जोरों पर है. खुद संगीता भी मानती हैं कि फिल्‍म 'राधे रंगीला' उनके लिए बेहद खास है और वे फिल्‍म में अपने नए अंदाज को लेकर एक्‍साइटेड हैं.

'राधे रंगीला' में अब तक के सबसे हॉट अंदाज में नजर आएंगी भोजपुरी एक्ट्रेस संगीता तिवारी
भोजपुरी एक्ट्रेस संगीता तिवारी.
नई दिल्ली: दर्जनों हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकीं एक्‍ट्रेस संगीता तिवारी अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म 'राधे रंगीला' में अब तक के सबसे हॉट अंदाज में नजर आएंगी. रोमांस और एक्‍शन पैक्‍ड इस फिल्‍म में संगीता की भूमिका काफी खास और सेंसेशनल होगी, ऐसा वे खुद भी मानती हैं. बकौल संगीता, इस फिल्म के को-एक्टर अमरीश सिंह है जो मेरा बहुत ख्याल रखते है. उन के साथ मैं कई फिल्में कर चुकी हूं और हमेशा करते रहूंगी. फिल्‍म 'राधे रंगीला' की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई, लेकिन संगीता तिवारी के नए अवतार के बारे में इंडस्‍ट्री में चर्चा जोरों पर है. खुद संगीता भी मानती हैं कि फिल्‍म 'राधे रंगीला' उनके लिए बेहद खास है और वे फिल्‍म में अपने नए अंदाज को लेकर एक्‍साइटेड हैं.

पढ़ें: भोजपुरी एक्टर ने दिया काम दिलाने का झांसा, सिंगर ने लगाया रेप का आरोप

संगीता की 'अंकुश द कमांड', 'हुस्न बेवफ़ा', 'एक से मेरा क्या होगा' जैसी कई हिंदी फिल्में हिट रही है. भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन के साथ जल्द ही उनकी नई भोजपुरी फिल्म 'हर हर महादेव' रिलीज होने वाली है, रिलीज होने कोतैयार है. संगीता कहती हैं, जब मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग करती हूं तो शर्म-लिहाज भूलकर सिर्फ अपने किरदार पर ध्यान देती हूं. ताकि हमारे दर्शक हमारीं फिल्मों से एंटरटेन हो न कि बोर होकर सिनेमा हॉल से बाहर निकलें.
 
sangeeta tiwari

एक्ट्रेस संगीता तिवारी.

आर पी फिल्‍म्‍स विजन के बैनर तले बन रही फिल्‍म 'राधे रंगीला' की शूटिंग सिलवासा (गुजरात) में शुरू हो चुकी है. संगीता की मानें तो इस फिल्‍म में उनका किरदार खूबसूरती और आकर्षण का नया पैमाना तय करेगा. इसके डॉयलॉग और लव सीन काफी अच्छे हैं. 

पढ़ें: ...शोर मचाने को तैयार भोजपुरिया सनी लियोन

बता दें इस फिल्‍म का लेखन और निर्देशन राम जे पटेल ने किया है. फिल्‍म में संगीता तिवारी के अलावा राकेश मिश्रा, राधे श्याम, अमरीश सिंह, इनुश्री, आनंद मोहन, इसराइल खान,अरुण दुबे, नेहा सिंह, अनन्या चौबे, रीतू मिश्रा भी नजर आएंगे.

VIDEO: 'हसीना पारकर' की टीम से खास मुलाकात. ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
'राधे रंगीला' में अब तक के सबसे हॉट अंदाज में नजर आएंगी भोजपुरी एक्ट्रेस संगीता तिवारी
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com