विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 30, 2022

दुल्हन के लिबास में सजी नजर आईं भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, फैन्स ने पूछा- शादी कर ली क्या?

इन दिनों रानी चटर्जी का एक वीडियो इंटरनेट की सुर्खियों में बना हुआ है. इस वीडियो में रानी दुल्हन के लिबास में बिल्कुल किसी अप्सरा की तरह सजी हुई दिख रही हैं.

Read Time: 3 mins
दुल्हन के लिबास में सजी नजर आईं भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, फैन्स ने पूछा- शादी कर ली क्या?
दुल्हन के लिबास में नजर आईं रानी चटर्जी
नई दिल्ली:

बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी लाखों करोड़ों फैंस के दिलों में राज करती हैं. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती की बदौलत भोजपुरी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. रानी चटर्जी का नाम उन भोजपुरी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है, जिनका फिल्म में होना ही फिल्म के हिट होने की गारंटी है. कई भोजपुरी फ़िल्में तो सिर्फ उनके दम पर सक्सेसफुल रही हैं. इस भोजपुरी क्वीन को जितना लोग फिल्मों में पसंद करते हैं, सोशल मीडिया पर भी उनकी उतनी ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. रानी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी दिलकश तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर दुल्हन की तरह सजी रानी चटर्जी का एक प्यारा सा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में रानी दुल्हन के लिबास में बिल्कुल किसी अप्सरा की तरह लग रही हैं. रानी का ये अंदाज देखकर फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. दरअसल रानी चटर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रानी अपनी ही फिल्म 'घरवाली बाहरवाली' के गाने 'निर्जल उपवास' पर इंस्टा रील बनाते हुए नजर आ रही हैं. तीज के मौके पर रानी चटर्जी का ये खूबसूरत अंदाज़ फैंस को दीवाना बना रहा है. वीडियो में रानी लाल रंग के खूबसूरत लहंगे में दुल्हन की तरह सजी हुई हैं. गले में मंगलसूत्र, हाथों में मेहंदी, माथे पर मांगटीका, गले में ने नेकलेस और लाल रंग की बिंदी में रानी से नजरें हटाना किसी के लिए भी मुश्किल हो जाएगा. बालों में लगा हुआ गजरा उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए रानी चटर्जी  ने कैप्शन में लिखा है, 'इस गाने पे रील तो बनता है'. इसी के साथ उन्होंने #teejsong भी लिखा है. हमेशा की तरह रानी के इस पोस्ट पर भी फैंस जमकर प्यार की बरसात कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'दुल्हन के लिबास में आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं'. तो दूसरे ने उनसे पूछा, 'शादी कर ली क्या'. फैंस रेड हार्ट इमोजी पोस्ट कर भोजपुरी क्वीन के खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
काजल राघवानी और कुंदन भरद्वाज की फिल्म 'होलिका दहन' से लेटेस्ट तस्वीरें हुईं वायरल, फैन्स ने लुटाया प्यार
दुल्हन के लिबास में सजी नजर आईं भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, फैन्स ने पूछा- शादी कर ली क्या?
कमाई के मामले में बॉलीवुड वालों से पीछे नहीं है भोजपुरी के ये सुपरस्टार्स, करोड़ों में है कमाई
Next Article
कमाई के मामले में बॉलीवुड वालों से पीछे नहीं है भोजपुरी के ये सुपरस्टार्स, करोड़ों में है कमाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;