सुहाने मौसम में दीवानी हुईं रानी चटर्जी, संभालने के लिए को-स्टार को करना पड़ा कुछ ऐसा, देखें Video

मानसून में कई जगहों का मौसम बड़ा रूमानी हो रहा है. रानी चटर्जी भी मौसम की इस रंगत को देखकर खुद को रोक नहीं पाईं.

सुहाने मौसम में दीवानी हुईं रानी चटर्जी, संभालने के लिए को-स्टार को करना पड़ा कुछ ऐसा, देखें Video

रानी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी फिल्मों में जितना एक्टिव रहती हैं, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी उतनी ही एनर्जेटिक नजर आती हैं. इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वो अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती. लेकिन इस बार खुद रानी चटर्जी मौसम की खूबसूरती देखकर मदहोश हो गई हैं. वैसे भी मानसून में कई जगहों का मौसम बड़ा रूमानी हो रहा है. रानी चटर्जी भी मौसम की इस रंगत को देखकर खुद को रोक नहीं पाईं. इस खुशनुमा अहसास को शेयर करने के लिए वो सड़क पर ही झूमने लगीं. उनके साथ चल रहे को-स्टार भी कभी उनकी इस दीवानगी में शामिल हुए तो कभी उन्हें रोकने की कोशिश भी करते रहे. लेकिन मौसम की मस्ती में डूबी रानी चटर्जी आसानी से उनके काबू में नहीं आईं.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए इस वीडियो में रानी चटर्जी अपने को-स्टार प्रेम सिंह के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में ब्लू टॉप, ट्राउजर पर व्हाइट शर्ट कैरी किए हुए रानी चटर्जी बेहद कूल लग रही हैं. उस पर सुहाना मौसम उन्हें झूमने पर मजबूर कर रहा है. इस खुशनुमा मौसम में रानी चटर्जी ने झूमना शुरू कर दिया. नब्बे के दशक के हिट बॉलीवुड सॉन्ग "क्या मौसम आया है.." गाने के अंतरे पर रानी चटर्जी डांस करने लगीं. उनके साथ चल रहे को स्टार प्रेम सिंह ने भी चलते चलते फिर उनका साथ दिया. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए रानी चटर्जी ने लिखा कि, "जब दो स्टार्स एक साथ ट्रेवल करते हैं तो देखिए क्या होता है". इस वीडियो को देखते ही इंस्टाग्राम पर फिर रानी चटर्जी के फैन्स ने उन पर प्यार लुटाना शुरू कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रानी चटर्जी और प्रेम सिंह बहुत जल्द एक और फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम है 'गंगा गीता', जिसमें रानी चटर्जी का डबल रोल होगा. इस फिल्म के लिए प्रेम सिंह और रानी चटर्जी दोनों उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के बीच भी रानी चटर्जी कभी अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर, तो कभी वीडियो बनाकर फैन्स के साथ टच में बनी हुई हैं.