दुनिया के सबसे सेक्सिएस्ट मैन पर आया भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का दिल, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर यूं जताया प्यार

रानी चटर्जी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हॉलीवुड के विश्व प्रसिद्ध सितारे की फोटो शेयर की है और उसे अपना क्रश बताया है.

दुनिया के सबसे सेक्सिएस्ट मैन पर आया भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का दिल, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर यूं जताया प्यार

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने इस स्टार को बताया अपना क्रश

नई दिल्ली:

कैप्टन अमेरिका बन पूरी दुनिया में नाम कमाने वाले हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता क्रिस इवांस को पीपुल्स मैगजीन ने इस साल का सबसे सेक्सिएस्ट मैन बताया है. उन्हें मैगजीन की ओर से सेक्सिएस्ट मैन अलाइव 2022 के खिताब से नवाजा गया है. इस खिताब को हासिल करने के बाद क्रिस इवांस के फैंस सहित तमाम हॉलीवुड सितारे बधाई दे रहे हैं. भारतीय फिल्मी सितारे भी क्रिस इवांस के सबसे सेक्सिएस्ट मैन बनने पर बधाई दे रहे हैं. इस बीच भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी ने क्रिस इवांस को अपना क्रश बताया है. 

जी हां, सेक्सिएस्ट मैन अलाइव 2022 चुने जाने के बाद रानी चटर्जी ने क्रिस इवांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें अपना क्रश बताया है. रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. रानी चटर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिस इवांस का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिग्गज अभिनेता अपने अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं. 

sa7fr4ko

Rani Chatterjee post
Photo Credit: instagram

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा क्रश.' सोशल मीडिया पर भोजपुरी अभिनेत्री का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. रानी चटर्जी और क्रिस इवांस के फैंस उनकी पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें क्रिस इवांस की तो सेक्सिएस्ट मैन अलाइव 2022 बनने पर उनकी मां ने कहा है कि क्रिस को यह खिताब हासिल होने पर उन्हें जरा भी हैरानी नहीं है. वह पहले से अपने बेटे को सेक्सिएस्ट मैन अलाइव मानती रही हैं.