Pawan Singh के नए गाने 'पुदीना ऐ हसीना' का यूट्यूब पर जबरदस्त धमाल, ट्रेडिंग में है Video

पवन सिंह (Pawan Singh) का नया सॉन्ग 'पुदीना ऐ हसीना' (Pudina Ae Haseena) ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

Pawan Singh के नए गाने 'पुदीना ऐ हसीना' का यूट्यूब पर जबरदस्त धमाल, ट्रेडिंग में है Video

पवन सिंह (Pawan Singh) ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म जगत में पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का जादू सर चढ़कर बोल रहा है. बात चाहे गाने को मिल रहे व्यूज की हो या फिर बॉक्स ऑफिस और टेलीविजन पर टीआरपी बटोरने की या फिर यूट्यूब पर लाइक्स की, हर मामले में पवन सिंह (Pawan Singh) की कोई सानी नहीं है. इतना ही नहीं गूगल में इनके नाम का कीवर्ड भी बेहद स्ट्रांग है. यही वजह है कि पवन सिंह (Pawan Singh Song) हर जगह बाकी के सभी स्टार पर भारी पड़ते नजर आते हैं. अब उनका नया गाना 'पुदीना ऐ हसीना' (Pudina Ae Haseena) खूब धमाल मचा रहा है.


पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना 'पुदीना ऐ हसीना' (Pudina Ae Haseena) यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. यह सॉन्ग नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को महज एक दिन में ही 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना अब कई बॉलीवुड गानों को पछाड़ते हुए यूट्यूब पर म्यूजिक ट्रेंडिंग में नम्बर 1 पर ट्रेंड भी कर रहा है. इससे पहले उनका गाना 'सिंगल पलंगिया' ने भी एक रिकॉर्ड बनाया था और उस गाने को भी एक दिन में 4 मिलियन व्यूज मिले थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें पवन सिंह (Pawan Singh) अब तक 70 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों और 100 से ज्यादा भोजपुरी एलबम में एक्टिंग और सिंगिंग कर चुके हैं. वो भोजपुरी फिल्म सिनेमा के सभी हीरो और हीरोइन के साथ काम कर चुके हैं. पवन सिंह को बचपन से ही गानों में रूचि थी, उन्होने मात्र 11 वर्ष की उम्र में अपना पहला भोजपुरी एलबम निकला था, जिसका नाम था 'ओढ़नियां वाली से' जो काफी हिट रहा था. उसके बाद उन्होंने कई भोजपुरी एलबम निकाले, लेकिन 2008 में रिलीज हुआ उनका गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' काफी हिट हुआ और उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया.