New Bhojpuri Song: पवन सिंह ने 'यार 75' सॉन्ग से मचाया धमाल, काजल राघवानी संग खूब जमी जोड़ी

पवन सिंह (Pawan Singh) के नए भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) 'यार 75' (Yaar 75) ने धमाल मचा दिया है.

New Bhojpuri Song: पवन सिंह ने 'यार 75' सॉन्ग से मचाया धमाल, काजल राघवानी संग खूब जमी जोड़ी

पवन सिंह (Pawan Singh) के नए सॉन्ग का धमाका

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने गानों से धूम मचाने के लिए जाने जाते हैं. भोजपुरी दर्शकों के लिए वो फिर से नया भोजपुरी सॉन्ग (New Bhojpuri Song) लेकर आए हैं. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. पवन सिंह के नए गाने का नाम 'यार 75' (Yaar 75) है. पवन सिंह (Pawan Singh Song) के गाने को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर 4 दिन पहले ही रिलीज किया गया है. हमेशा की तरह उनके इस गाने ने भोजपुरी दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है.

सुनील शेट्टी ने बीवी को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, Video हुआ वायरल

पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी गाने (New Bhojpuri Song) 'यार 75' (Yaar 75) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 43 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखा है, जबकि आदित्य सिंह, आजाद सिंह और सजन मिश्रा ने इसका म्यूजिक दिया है.राजकुमार सिंह ने इसे प्रोड्यूस किया है. पवन सिंह का यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

देखते ही बनता है सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस का नजारा, 'हैंग आउट विला' की फोटो और Video वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने 'यार 75' (Yaar 75) गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह का हाल ही में नया सॉन्ग 'नंबर ब्‍लॉक चल रहा है' रिलीज हुआ था. इस गाने को भोजपुरी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इससे पहले उनका पहला हिंदी सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है' रिलीज हुआ था, जिसने एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है. इस गाने में उनकी जोड़ी एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब के साथ खूब जमी थी.