ये है भोजपुरी की यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म, 34 करोड़ के पार हैं व्यू- नाम बताया तो कहलाएंगे उस्ताद

Nirahua Hindustani 2 Full Bhojpuri Movie: भोजपुरी की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म का नाम जानते हैं? अगर नहीं तो हम बताते हैं इस फिल्म का नाम और बताएंगे कि इसमें भोजपुरी के कौन स्टार हैं और यूट्यूब पर कितनी बार देखी गई है.

ये है भोजपुरी की यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म, 34 करोड़ के पार हैं व्यू- नाम बताया तो कहलाएंगे उस्ताद

Nirahua Hindustani 2 Full Bhojpuri Movie: ये है भोजपुरी की सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म

नई दिल्ली:

Bhojpuri Movie Nirahua Hindustani 2: सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज होती हैं और फैन्स की नजर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर रहती है. लेकिन इसके बाद फिल्में ओटीटी पर किस तरह का प्रदर्शन करती हैं, इस बात पर भी फैन्स की नजर रहती हैं. लेकिन इसके साथ ही यूट्यूब पर भी फिल्मों के व्यू काफी मायने रखते हैं. तभी तो हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं जो भोजपुरी की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है. हम बात कर रहे हैं भोजपुरी मूवी 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2 (Nirahua Hindustani 2)' की. इस फिल्म को यूट्यूब पर लगभग 340 मिलियन (34 करोड़) से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं.

इसे भी पढ़ें: आम्रपाली और निरहुआ की केमेस्ट्री का यूट्यूब पर गदर, शिल्पी के गाने ने काटी कामयाबी की 'फसल'

'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' में भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ, संचिता बनर्जी और आम्रपाली दुबे लीड रोल में हैं. 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' को डायरेक्टर मंजुल ठाकुर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में म्यूजिक छोटे बाबा और मधुकर आनंद का है जबकि लिरिक्स प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती, आजाद सिंह और संतोष पुरी हैं. 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' छह साल पहले यूट्यूब पर रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. फिल्म की कहानी और गाने भी फैन्स को खूब पसंद आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिनेश लाल यादव निरहुआ भोजपुरी सिनेमा या कहें भारतीय सिनेमा के एकमात्र ऐसे एक्टर होंगे जिनके नाम पर ढेरों फिल्में बनी हैं. इन फिल्मों में  निरहुआ हिंदुस्तानी, निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ चलल ससुराल, निरहुआ नं 1, एक निहुआ सरफिरा, निरहुआ नौटंकीवाला और निरहुआ चलल लंदन का नाम लिया जा सकता है. वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी सुपरहिट रही है और उनकी एक साथ दर्जन भर से ज्यादा फिल्में हैं.