भोजपुरी की इन 3 एक्ट्रेसेस के आगे पानी भरती हैं बड़ी-बड़ी हीरोइन, टीवी से लेकर वेब सीरीज तक में है इनका जलवा

भोजपुरी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस ऐसी हैं, जो आज अपने दम पर अलग पहचान बना चुकी हैं. सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में ही नहीं, टीवी और वेब सीरीज में भी इनका जलवा देखने को मिलता है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं.

भोजपुरी की इन 3 एक्ट्रेसेस के आगे पानी भरती हैं बड़ी-बड़ी हीरोइन, टीवी से लेकर वेब सीरीज तक में है इनका जलवा

टीवी से लेकर वेब सीरीज में छाई हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस

नई दिल्ली :

Bhojpuri Top Actress: भोजपुरी इंडस्ट्री पर अपनी धाक जमा चुकीं कुछ एक्ट्रेस आज टीवी और वेब सीरीज की दुनिया में भी राज कर रही हैं. इनकी एक्टिंग की हर कोई तारीफ करता है. इन्होंने अपने दम पर खुद मुकाम हासिल किया है. इन एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. घर-घर में इनकी पहचान है. आइए जानते हैं... 

मोनालिसा (Monalisa)

lp2ptpd8

भोजपुरी के सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस में मोनालिसा का नाम आता है. रवि किशन से लेकर निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है. पवन सिंह के साथ उनकी केमेस्ट्री उनके फैंस को खूब जमती है. पति विक्रांत के साथ भी मोनालिसा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. आजकल मोनालिसा टीवी की दुनिया में नजर आ रही हैं. टीवी शो 'नजर' में उनका डायन का किरदार घर-घर तक पहुंचा. 'लाल इश्क' में उनकी एक्टिंग की महिलाएं फैन हैं. कई और टीवी शो में मोनालिसा काम कर चुकी हैं.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

3juo31lg

भोजपुरी की सबसे हिट एक्ट्रेस में शामिल आम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव समेत भोजपुरी के सभी बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. इन दिनों वे फिमेल सेंट्रिक फिल्मों में नजर आ रही हैं. आम्रपाली पहले टीवी सीरीयल्स में काम करती थीं. 'मायका', 'रहना है तेरी पलकों की छांव में', 'सात फेरे' में वो नजर आ चुकी हैं. 'मेरा नाम करेगी रोशन' और 'हॉन्टेड नाइट्स' में उनकी एक्टिंग की खूब सराहना हुई है.

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

aabe9sv

Photo Credit: instagram

भोजपुरी की सबसे टॉप और पुरानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की एक्टिंग के भी फैंस दीवाने हैं. वो अपने दम पर फिल्मों को हिट कराती हैं. उनकी एक्टिंग पर हर कोई फिदा है. वेब सीरीज 'मस्तराम' में भी रानी चटर्जी नजर आ चुकी हैं. पंजाबी फिल्म 'आसरा' में भी उन्होंने एक्टिंग किया है. इन दिनों रानी टीवी शो 'मस्त मौली' के लीड रोल में नजर आ रही हैं. 'खतरों के खिलााड़ी 10' में रानी कंटेस्टेंट रह चुकी हैं.

ये भी देखें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com