विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 28, 2021

मोनालिसा ने शेयर की पति के साथ शानदार तस्वीरें, फैंस बोले- परफेक्ट कपल...

मोनालिसा (Monalisa) का सोशल मीडिया पर फोटोशूट धमाल मचा रहा है. इनमें उन्होंने गहरे आसमानी रंग का कोल्ड शोल्डर गाउन पहना हुआ है. जिसमें वे काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

Read Time: 3 mins
मोनालिसा ने शेयर की पति के साथ शानदार तस्वीरें, फैंस बोले- परफेक्ट कपल...
मोनालिसा (Monalisa) का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मोनालिसा (Monalisa) अपने अंदाज के लिए खास जानी जाती हैं. भोजपुरी सिनेमा में छा जाने के बाद उन्होंने बिग बॉस से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. इसके बाद वह हिंदी टीवी जगत में भी अपनी एक्टिंग के जरिये फैन्स के बीच छाई रहीं. पहले मोनालिसा (Monalisa) के 'डायन' के किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया था. उसके बाद वे अब सीरियल 'नमक इश्क का' में एक अलग अंदाज के साथ नजर आईं. हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot) के साथ एक खूबसूरत फोटोशूट शेयर किया है, जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 

फोटो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा (Monalisa Photos) ने गहरे आसमानी रंग का कोल्ड शोल्डर गाउन पहना हुआ है. जिसमें वे काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. साथ ही कर्ल हेयर और न्यूड मेकरअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. मोनालिसा के साथ ही उनके पति विक्रांत सिंह ने ब्लैक कलर का कोट पहना हुआ है. दोनों ही कपल का फोटोशूट सोशल मीडिया पर छा गया है. मोनालिसा ने ये शानदार तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में 'मिसिंग मिसिंग'. बता दें कि मोनालिसा और विक्रांत की शादी बिग बॉस के घर में हुई थी दोनों की शादी काफी यादगार रही. मोनालिसा के इस फोटोशूट पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

मोनालिसा (Monalisa) अपने ग्लैमरस फोटो के चलते आए दिनों सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा विस्वास है. शुरुआती पढ़ाई उन्होंने कोलकाता में की थी. वहीं इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर मोनालिसा रखा लिया था. मोनालिसा इन दिनों 'नमक इश्क का' सीरियल में नजर आ रही हैं. इससे पहले वे सीरियल 'नजर' में डायन के किरदार में देखी गई थीं. वे इस किरदार के बाद काफी फेमस हुई थीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
काजल राघवानी और कुंदन भरद्वाज की फिल्म 'होलिका दहन' से लेटेस्ट तस्वीरें हुईं वायरल, फैन्स ने लुटाया प्यार
मोनालिसा ने शेयर की पति के साथ शानदार तस्वीरें, फैंस बोले- परफेक्ट कपल...
कमाई के मामले में बॉलीवुड वालों से पीछे नहीं है भोजपुरी के ये सुपरस्टार्स, करोड़ों में है कमाई
Next Article
कमाई के मामले में बॉलीवुड वालों से पीछे नहीं है भोजपुरी के ये सुपरस्टार्स, करोड़ों में है कमाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com