Bhojpuri: खेसारी लाल और पवन सिंह की यूट्यूब पर टक्कर, इस भोजपुरी स्टार के गाने ने मारी बाजी

Bhojpuri: हाल ही में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का सॉन्ग 'पानी पानी' रिलीज हुआ था जबकि पवन सिंह का सॉन्ग 'तुमसा कोई प्यारा' यूट्यूब पर आया था. जानें किसने मारी यूट्यूब पर बाजी.

Bhojpuri: खेसारी लाल और पवन सिंह की यूट्यूब पर टक्कर, इस भोजपुरी स्टार के गाने ने मारी बाजी

Bhojpuri: खेसारी लाल और पवन सिंह का यूट्यूब पर मुकाबला

नई दिल्ली :

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच इन दिनों गर्मागर्मी चल रही है. हालांकि सीधे तौर पर दोनों एक दूसरे पर निशाना नहीं साध रहे हैं, लेकिन अप्रत्यक्ष रूप से दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं और चैलेंज भी कर रहे हैं. हाल ही में दोनों के गाने एक ही दिन रिलीज हुए थे. खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का सॉन्ग 'पानी पानी' रिलीज हुआ था जबकि पवन सिंह का सॉन्ग 'तुमसा कोई प्यारा' यूट्यूब पर आया था. इस तरह अब यह देखना दिलचस्प है कि किसको कितने व्यूज मिले.

पवन सिंह का 'तुमसा कोई प्यारा'
पहले बात करते हैं पवन सिंह के गाने 'तुमसा कोई प्यारा' की. इस सॉन्ग को पवन सिंह ने गाया है और इस वीडियो में भोजपुरी पावर स्टार के साथ सौंदर्या शर्मा नजर आ रही हैं. यह सॉन्ग यूट्यूब के म्यूजिक पर नंबर तीन पर ट्रेंडिंग कर रहा है और इस गाने को खूब पसंद भी किया जा रहा है. असल में यह गाना गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म 'खुद्दार' का ही भोजपुरी वर्जन है. इस सॉन्ग को यूट्यूब पर तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

खेसारी लाल यादव का 'पानी पानी'
बादशाह के सुपरहिट सॉन्ग 'पानी पानी' को भोजपुरी में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह लेकर आए और उनके इश अंदाज को खूब पसंद भी किया गया. इस वीडियो को अभी तक चार करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह और बादशाह का यह भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब म्यूजिक पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं