विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2023

तलपती विजय को टक्कर दे रहे खेसारी लाल, भोजपुरी सुपरस्टार की 'संघर्ष 2' देखने के लिए सुबह से लाइन में लगे लोग

Khesari Lal Sangharsh 2: भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार की भोजपुरी फिल्म "संघर्ष 2" का ग्रैंड रिलीज हो चुकी है. फिल्म पूरे भारत मे एक साथ रिलीज की गई है. जहां दर्शकों ने फिल्म के शोज को हाउस फुल कर दिया है.

Read Time: 4 mins
तलपती विजय को टक्कर दे रहे खेसारी लाल, भोजपुरी सुपरस्टार की 'संघर्ष 2' देखने के लिए सुबह से लाइन में लगे लोग
Khesari Lal Sangharsh 2: संघर्ष 2 ने सिनेमाघरों में मचाई धूम, दर्शकों में दिखा गजब का उत्साह
नई दिल्ली:

Khesari Lal Sangharsh 2: भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार  की भोजपुरी फिल्म "संघर्ष 2" का ग्रैंड रिलीज हो चुकी है. फिल्म पुरे भारत मे एक साथ रिलीज की गई है. जहां दर्शकों ने फिल्म के शोज को हाउस फुल कर दिया है. संघर्ष 2 की दीवानगी दर्शकों के सर चढ़कर  बोल रही है. निर्माता रत्नाकर कुमार की संघर्ष 2 महाराष्ट्र, यूपी, बिहार, झारखंड सहित पूरे देश में गजब की चाल रही है. आज ही रिलीज हुई फिल्म को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. वही सिनेमा हॉल के बाहर महिला दर्शक भी एक बार फिर से नजर आई है. मुंबई में शो खत्म होने के बाद दर्शकों ने फिल्म को सुपरहिट बताया है और कहा कि इस फिल्म को पूरे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है.खेसारी के फैंस ने सिनेमा हॉल के अंदर और बाहर खेसारी लाल जिंदाबाद के नारे लगाए. वही कई फैंस ने फिल्म को देश भक्ति से परिपूर्ण बताया है. दर्शकों को फिल्म में खेसारी के साथ साथ माही श्रीवास्तव, मेघाश्री, कीर्ति यादव, सबा खान, वरण्या मल्होत्रा, सुशील सिंह, संजय पांडे, विनीत विशाल, अनूप अरोड़ा, विनोद मिश्रा, सामर्थ चतुर्वेदी, जे नीलम, सहित सभी कलाकारों के काम की सराहना की है.

फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स से खेसारी लाल यादव ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि ये फिल्म बहुत ही दिल से बनाई गई. जिसे जनता जनार्दन ने सर आंखों पर उठा लिया है इसके लिए सभी दर्शकों का कोटि कोटि धन्यवाद. वहीं, रत्नाकर कुमार ने कहा कि संघर्ष 2 देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ी भीड़ बता रही है कि फिल्म का कैसी बानी है. लोगों को फिल्म का कब से इंतजार था ये बात आज साबित हो गई. सिनेमाघरों के बाहर सुबह से ही दर्शक भीड़ लगा कर खड़े हुए थे. जैसी ही खिड़की खुली जनता टिकट लेने के लिए बेताब नजर आई. क्योंकि "संघर्ष 2" एक अच्छी कहानी वाली फिल्म है, जो समाज को दर्शाती है. इस फिल्म को सबों को देखना चाहिए अभी तक जिन लोगों ने फिल्म देखी है , उन्हें ये पसंद आई है. हम लोग कमर्शियल फिल्म जरुर बनाते हैं, लेकिन उन फिल्मों में क्लास होता है. मेरे बैनर से बनी किसी भी फिल्म को देख लीजिये, उसमें गलत चीजें नहीं दिखने वाली है.

आपको बता दें कि “संघर्ष 2” एक्शन पैक्ड सिनेमा है जिसकी प्रस्तुति जितेंद्र गुलाटी और वर्ल्ड वाइड चैनल कर रही है. फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार है जिनकी पहचान क्वालिटी बेस्ट फिल्म करने की रही है. को प्रोड्यूसर निवेदिता कुमार और कुलदीप श्रीवास्तव हैं. फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं. फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ मेघा श्री, माही श्रीवास्तव, कीर्ति यादव, सबा खान, वरण्या मल्होत्रा, सुशील सिंह, संजय पांडे, विनीत विशाल, अनूप अरोड़ा, विनोद मिश्रा, सामर्थ चतुर्वेदी, जे नीलम, रोहित सिंह मटरू, पप्पू यादव, सुबोध सेठ, मनीष चतुर्वेदी, वैभव राय, अक्की, संजीव मिश्रा, यादवेंद्र यादव, ओ पी कश्यप मुख्य भूमिका में है. फिल्म के गानों में शानदार लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी का है. फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है. पी आर ओ ब्रजेश मेहर और रामचंद्र यादव हैं. डीओपी आरआर प्रिंस है. एक्शन दिलीप यादव, एस मल्लेश और न्योंग का है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
टाइगर श्रॉफ की गणपत को टक्कर देने आई खेसारी लाल की एक्शन मूवी 'संघर्ष 2', फिल्म के 'गजब जीवन' गाने ने मचा डाली धूम
तलपती विजय को टक्कर दे रहे खेसारी लाल, भोजपुरी सुपरस्टार की 'संघर्ष 2' देखने के लिए सुबह से लाइन में लगे लोग
खेसारीलाल यादव की संघर्ष 2 का ट्रेलर आया सामने, फैंस बोले- इतिहास बनाने वाले...
Next Article
खेसारीलाल यादव की संघर्ष 2 का ट्रेलर आया सामने, फैंस बोले- इतिहास बनाने वाले...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;