खेसारी लाल यादव के नए गाने 'बाबू आओ ना' ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना 'बाबू आओ ना' (Babu Aao Na) यूट्यूब पर नंबर दो पर ट्रेंड कर रहा है.

खेसारी लाल यादव के नए गाने 'बाबू आओ ना' ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए गान का धमाल

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज
  • 'बाबू आओ ना' ने रिलीज होते ही मचाया तहलका
  • खेसारी का यह गाना यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड
नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने नए-नए गानों से धमाल मचाने के लिए जाने जाते हैं. अब उन्होंने फिर से नया भोजपुरी सॉन्ग रिलीज किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए गाने का नाम 'बाबू आओ ना' (Babu Aao Na) है. गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस गाने को अभी तक तकरीबन 43 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और यह गाना फिलहाल इंडिया ट्रेंडिंग में नम्बर 2 पर ट्रेंड भी कर रहा है. 


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने 'बाबू आओ ना' (Babu Aao Na) को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यह गाना म्यूजिक चैनल खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज हुआ है तो वायरल ही हो गया. गाने को रिलीज हुई अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और यह गाना अब रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर है. गाने के व्यूज की स्पीड को देख कर लगता है कि  खेसारी के इस गाने का व्यूज 10 मिलियन होते देर नहीं लगेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना 'बाबू आओ ना' (Babu Aao Na) एक ऐसे प्रेमी की कहानी है, जिसकी प्रेमिका की शादी हो रही होती है और जब उसे पता चलता है तो वो रह नहीं पता है और दौरा चला आता है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अनुपमा यादव के साथ मिलकर गाया है. लीरिक्स विशाल भारती का है. म्यूजिक शुभम राज ने दिया है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. फीट रचना सिंह यादव का है. वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं जबकि डीओपी संतोष यादव हैं. गाने की शानदार कोरियोग्राफी गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने की है.