Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने मचाया धमाल, 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का यह इमोशनल सॉन्ग खूब वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने मचाया धमाल, 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने का धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) जमकर धमाल मचाते हैं. उनके गाने यूट्यूब पर आते ही छा जाते हैं. अब खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक गाना खूब धूम मचा रहा है. इस सॉन्ग का नाम 'बेवफा की शादी' ( Bewafa Ki Shadi) है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. भोजपुरी दर्शक इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.

करीना कपूर ने बर्थडे सेलिब्रेशन में यूं जमकर किया डांस, खूब वायरल हो रहे हैं Video और Photos

खेसारी लाल यादव के इस गाने के बोल प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. खेसारी लाल यादव के गाने को वेभ म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. खेसारी लाल यादव का यह गाना काफी इमोशनल है. बहुत कम ही ऐसा देखने में आता है कि खेसारी लाल यादव इमोशनल सॉन्ग करते हैं.

सारा अली खान को भिखारी समझ लोगों ने दिए थे पैसे, एक्ट्रेस ने खुद सुनाया किस्सा- देखें थ्रोबैक Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Geet 2020) जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे डांसर भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे सितारों में से एक हैं.