Bhojpuri Video: खेसारी लाल ने गुस्से में आम्रपाली दुबे की भी नहीं सुनी, चकनाचूर कर दिया कार का शीशा

Bhojpuri Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसमें एक्टर का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. उनके साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी हैं.

Bhojpuri Video: खेसारी लाल ने गुस्से में आम्रपाली दुबे की भी नहीं सुनी, चकनाचूर कर दिया कार का शीशा

Bhojpuri Video: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

Bhojpuri Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. खेसारी लाल यादव इस वीडियो (Bhojpuri Video) में लंबी दाढ़ी और बालों में नजर आ रहे हैं और वह बहुत ही गुस्से में भी हैं. इस वीडियो में भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी उनके साथ हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आम्रपाली दुबे खेसारी लाल यादव को लाख समझाने की कोशिश करती हैं, लेकिन वह एक नहीं सुनते और कार की फ्रंट विंडशील्ड को डंडा मार-मारकर चकनाचूर कर देते हैं. 

लेकिन आपको बता देते हैं कि यह सब रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ में होगा. यह वीडियो खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की अपकमिंग फिल्म 'आशिकी' के सेट से है. इस फिल्म में श्रुति राव (Shruti Rao) भी हैं. फिल्म की शूटिंग को प्रयागराज में अंजाम दिया जा रहा है. फिल्म के डायरेक्टर पराग पाटिल हैं. फिल्म की शूटिंग से जुड़ी फोटो और वीडियो (Bhojpuri Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार आ रहे हैं, और फैन्स जमकर उन्हें पसंद भी कर रहे हैं. वैसे भी आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव के इस फिल्म में एक साथ आने से दोनों के ही फैन्स में जोरदार उत्साह है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कुछ दिन पहले ही खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने 'आशिकी' फिल्म के सेट पर ही अपना बर्थडे मनाया था, और वह बहुत ही खास अंदाज में मनाया था.