भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने रिक्शे पर बैठ किया शाहरुख खान के गाने पर ताबड़तोड़ डांस, आस पड़ोसी भी देखते रह गए अंदाज... 

अपने भोजपुरी गानों से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह स्क्रीन पर ही नहीं सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनका अंदाज और स्टाइल देख फैन्स तो उनकी तारीफ करते थकते नहीं हैं.

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने रिक्शे पर बैठ किया शाहरुख खान के गाने पर ताबड़तोड़ डांस, आस पड़ोसी भी देखते रह गए अंदाज... 

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने रिक्शे पर बैठ किया शाहरुख खान के गाने पर ताबड़तोड़ डांस

नई दिल्ली:

अपने भोजपुरी गानों से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह स्क्रीन पर ही नहीं सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनका अंदाज और स्टाइल देख फैन्स तो उनकी तारीफ करते थकते नहीं हैं. आए दिनों वे अपने लेटेस्ट अपडेट्स से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. वहीं हाल ही में उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में वे बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

अक्षरा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पंसद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे ई रिक्शे पर बैठ शाहरुख खान के गाने इतनी तुम क्यों खूबसूरत हो गाने पर बेहद ही शानदार एक्ट्रेस और डांस स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं. उनका ये अंदाज इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. 

एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है मैडम आपने तो दिल ही जीत लिया है. तो वहीं दूसरे फैन्स ने कमेंट करते हुए कहा एक दम परफेक्ट लग रही हैं आप तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते कहा आपके एक्सप्रेशन ने दिल ही जीत लिया है. बता दें कि अक्षरा भोजपुरी की पॉपुलर स्टार हैं. वे बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा भी रह चुकी हैं. बता दें कि अक्षरा से पहले मोनालिसा बिग बॉस के घर में लंबे समय तक टिकी रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में रणवीर-दीपिका की रैंप वाक, दोनों कलाकारों का दिखा खास अंदाज