विज्ञापन
This Article is From Jun 26, 2018

भोजपुरी में सनसनी फैलाने आ गई मस्तानी अकासा, 'ठग रांझा' से काटा बवाल- Video हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा सुपरहिट हो रहा है. खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं और इनकी तेजी से पहचान और बड़ी हो रही है. लेकिन अकासा भी तहलका मचाने आ गई हैं.

भोजपुरी में सनसनी फैलाने आ गई मस्तानी अकासा, 'ठग रांझा' से काटा बवाल- Video हुआ वायरल
भोजपुरी सिनेमा में तहलका मचाने आ गई हैं अकासा
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का बोलाबाला हर दिन के साथ बढ़ता ही जा रहा है. आम्रपाली दुबे, खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, दिनेश लाल यादव निरहुआ और अंजना सिंह भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं और इनकी तेजी से पहचान और बड़ी हो रही है. तभी तो अब दूसरी भाषाओं के सिंगर भी भोजपुरी में हाथ आजमा रहे हैं. 'ठग रांझा (Thug Ranjha)' जैसी सुपरहिट सॉन्ग देने वाली सिंगर अकासा (Akasa) ने भोजपुरी में कदम रख दिया है. सुपरहिट सॉन्ग 'ठग रांझा' का अकासा ने भोजपुरी वर्जन निकाला है, और ये उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड और मध्य प्रदेश के कुछ इलाकों रेडियो स्टेशंस पर खूब बज रहा है.

आम्रपाली और निरहुआ की 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' ने किया करिश्मा, इस हॉट जोड़ी की फिल्म 7 करोड़ के पार



खेसारी लाल यादव का ट्रेलर हुआ Superhit, 40 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

भोजपुरी सॉन्ग 'ठग रांझा' के बारे में अकासा बताती हैं, "जब 'ठग रांझा' सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हुआ तो ढेर सारी रिक्वेस्ट आई थीं कि इसका भोजपुरी वर्जन भी लाया जाए. फिर मैं सोनी म्यूजिक की टीम के साथ बैठी और हमने इसका भोजपुरी संस्करण लाने का फैसला किया. मैंने भोजपुरी को एकदम सही अंदाज में बोलने की पूरी कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि सुनने वालों को यह बहुत पसंद आएगा. अगर मुझसे कोई गलती हुई हो तो माफी चाहूंगी. मुझे पता है ये परफेक्ट नहीं है लेकिन मैंने तहेदिल से कोशिश की है." 

खेसारी लाल यादव की 'संघर्ष' में काजल राघवानी के बिंदास तेवर, अपनाएंगी मंदाकिनी वाला अंदाज

अकासा का 'ठग रांझा' यूट्यूब पर 2.8 करोड़ से ज्यादा व्यू हासिल कर चुका है और यही वजह है कि इसे भोजपुरी में लाने का फैसला किया गया. बता दें कि को वायु ने लिखा और कंपोज किया है. इसमें अकासा प्रमुख भूमिका में हैं और इसमें उनके पिछले प्यार को दिखाया गया है और दिखाया गया है कि कैसे वह अपने पूर्व प्रेमी की तरह ठग रांझाओं को छोड़कर आगे बढ़ जाती है. वीडियो में परेश पाहूजा भी हैं. अकासा को असली पॉपुलैरिटी 2016 में आई 'सनम तेरी कसम' फिल्म के गाने 'खींच मेरी फोटो' से मिली थी. गाना काफी चर्चा में रहा था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
भोजपुरी में सनसनी फैलाने आ गई मस्तानी अकासा, 'ठग रांझा' से काटा बवाल- Video हुआ वायरल
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com