विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 27, 2018

VIDEO: 'तू चीज बड़ी है मस्त' का देसी वर्जन झूमने पर कर देगा मजबूर, इस एक्ट्रेस का चला जादू

90 के दशक में अक्षय कुमार और रवीना टंडन स्‍टारर फिल्‍म मोहरा का गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्‍त’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. मगर अब इस गाने का भोजपुरी वर्जन भी आ गया है.

Read Time: 3 mins
VIDEO: 'तू चीज बड़ी है मस्त' का देसी वर्जन झूमने पर कर देगा मजबूर, इस एक्ट्रेस का चला जादू
भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे
नई दिल्ली: 90 के दशक में अक्षय कुमार और रवीना टंडन स्‍टारर फिल्‍म मोहरा का गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्‍त’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. मगर अब इस गाने का भोजपुरी वर्जन भी आ गया है, जिसमें निशा दुबे और एक्‍शन किंग विशाल सिंह नजर आये हैं. चर्चित निर्देशक रामाकांत प्रसाद की फिल्‍म ‘गदर 2’ का गाना ‘हम चीज बड़ी हई मस्त’ उसी गाने का भोजपुरी संस्‍करण है, जिसमें निशा का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है. गाने में निशा काफी सेंशेसनल लुक में नजर आई हैं और डांस भी उनका बेहतरीन है. बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड में पुराने गाने को नये म्‍यूजिक के साथ फिल्‍मों में प्रजेंट करने का ट्रेंड चला है, जिसमें कई गाने नये अवतार में पसंद भी किये गए हैं.

'सनकी दरोगा' में रवि किशन इस एक्ट्रेस से फरमाएंगे इश्क, 'हथौड़ी' से करेंगे दुश्मनों पर वार

इसी क्रम में पिछले साल अब्‍बास मस्‍तान ने भी अपनी फिल्‍म 'मशीन' में मोहरा के गाने का यूज किया था, जिसमें मुस्‍तफा और कायरा आडवाणी नजर आईं थी. लोगों ने उस गाने को खूब पसंद किया था. उसके बाद अब निशा दुबे को लेकर रामाकांत प्रसाद ने इस गाने का भोजपुरी वर्जन ‘हम चीज बड़ी हई मस्त’ को अपनी फिल्‍म में शामिल किया है. इस गाने को भोजपुरिया दर्शकों ने सर आंखों पर बिठा लिया है और अब तक वीनस म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर इस गाने को लगभग 4 लाख बार देखा जा चुका है.

देखें वीडियो-


इस गाने को लेकर निशा दुबे का कहना है कि पुराने गाने काफी अच्‍छे होते थे, जो आज भी हमारे जुबान पर होता है. जहां तक बात रही रवीना टंडन की ‘तू चीज बड़ी है मस्‍त’ गाने की, तो ये मेरा ऑल टाइम फेवरेट गाना है. मैंने कभी सोचा नहीं कि भोजपुरी में कोई ऐसा कॉन्सेप्‍ट लेकर आयेगा, लेकिन मधुकर आंनद इसी के लिए जाने जाते हैं.

​'दबंग सरकार' के डायरेक्टर ने इस एक्ट्रेस की जमकर की वाहवाही, जानें क्या कहा

उन्‍होंने इस गाने को अपनी सुपर हिट फिल्‍म ‘गदर 2’ में ‘हम चीज बड़ी हई मस्त’ के रूप में रखा, जिसे लोगों ने काफी सराहा. शुरू में मुझे जब इस बारे में बताया गया, तब मैं काफी एक्‍साइटेड थी. फिल्‍म रिलीज होने के बाद जिस तरह से लोगों ने ‘हम चीज बड़ी हई मस्त’ गाने को रिस्‍पॉन्स किया है, उससे मैं काफी खुश हूं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
काजल राघवानी और कुंदन भरद्वाज की फिल्म 'होलिका दहन' से लेटेस्ट तस्वीरें हुईं वायरल, फैन्स ने लुटाया प्यार
VIDEO: 'तू चीज बड़ी है मस्त' का देसी वर्जन झूमने पर कर देगा मजबूर, इस एक्ट्रेस का चला जादू
कमाई के मामले में बॉलीवुड वालों से पीछे नहीं है भोजपुरी के ये सुपरस्टार्स, करोड़ों में है कमाई
Next Article
कमाई के मामले में बॉलीवुड वालों से पीछे नहीं है भोजपुरी के ये सुपरस्टार्स, करोड़ों में है कमाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;