निरहुआ के भाई ने कर दिया ‘घूंघट में घोटाला’, देसी अंदाज में धमाल

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल निरहुआ की बतौर निर्माता अगली फिल्म ‘घूंघट में घोटाला’ का दूसरा पोस्टर लॉन्च किया गया है.

निरहुआ के भाई ने कर दिया ‘घूंघट में घोटाला’, देसी अंदाज में धमाल

भोजपुरी फिल्म 'घूंघट में घोटाला' का नया पोस्टर

खास बातें

  • 9 फरवरी, 2018 में होगी रिलीज
  • निरहुआ हैं इसके प्रोड्यूसर
  • फैमिली कॉमेडी फिल्म है
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल निरहुआ की बतौर निर्माता अगली फिल्म ‘घूंघट में घोटाला’ का फर्स्ट लुक धनतेरस के मौके पर लॉन्च किया गया था. 9 फरवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म का दूसरा पोस्टर हाल ही में लॉन्च किया गया. अभिनेता प्रवेश लाल यादव ने इसे निरहुआ एंटरटेनमेंट के फेसबुक पेज पर लांच किया है. निरहुआ इंटरटेंमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत इस फिल्म के निर्माता हैं दिनेश लाल यादव निरहुआ जबकि फिल्म की कहानी खुद निर्देशक मंजुल ठाकुर ने तैयार की है. फिल्म के संगीतकार हैं मधुकर आनंद और रजनीश मिश्रा जबकि गीतकार हैं प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह और श्याम देहाती.



Bigg Boss 11: गेम के बहाने अर्शी खान ने साधा शिल्पा पर निशाना, उठाकर पानी में फेंक दी...

फिल्म के फर्स्ट लुक की तरह दूसरा पोस्टर भी भोजपुरी की अन्य फिल्मों से काफी अलग है. ग्रामीण परिवेश की हास्य व्यंग्य के साथ रहस्य रोमांच से भरी इस फिल्म के पोस्टर में प्रवेश लाल यादव को अपने चार दोस्तों के साथ स्कूटर पर बैठे दिखाया गया है और उनकी भाव-भंगिमा खुशियों से भरी है. बहरहाल, पोस्टर की नवीनता के कारण सोशल मीडिया पर इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. प्रवेश लाल यादव का फिल्म को लेकर कहना है कि 'घूंघट में घोटाला' एक इमोशनल फैमिली कॉमेडी फिल्म है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com