रानी चटर्जी 'हाइड करके' गाने पर देने लगीं एक्सप्रेशंस, देखें Video

एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

रानी चटर्जी 'हाइड करके' गाने पर देने लगीं एक्सप्रेशंस, देखें Video

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रानी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'हाइड करके' गाने पर दिए एक्सप्रेशंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में रानी चटर्जी 'हाइड करके (Hide Karke Song)' गाने पर एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. रानी चटर्जी इस वीडियो में ब्लैक कलर का टॉप पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को रील्स के जरिए फैन्स के साथ साझा किया है. 


वीडियो में एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Video) के आंखों के एक्सप्रेशंस काफी गजब लग रहे हैं. रानी के इस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस के हर वीडियो की तरह यह भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहा जाता है. रानी चटर्जी ने 2003 में भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाल' से डेब्यू किया था, और उनके साथ फिल्म मनोज तिवारी लीड रोल में थे. रानी चटर्जी की आने वाली फिल्मों में 'लेडी सिंघम' शामिल है, और वह फिल्म में दबंग पुलिस अफसर का किरदार निभा रही हैं.