भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने 'कमरिया' सॉन्ग पर यूं मटकाई कमर, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक डांस वीडियो साझा किया है, जिसमें वह फिल्म 'मित्रो' के 'कमरिया' सॉन्ग पर काफी जबरदस्त डांस कर रही हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने 'कमरिया' सॉन्ग पर यूं मटकाई कमर, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में मोनालिसा का डांस रहा देखने लायक
  • मोनालिसा के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा से हिंदी टेलीविजन की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने डांस की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक डांस वीडियो साझा किया है, जिसमें वह फिल्म 'मित्रो' के 'कमरिया' गाने पर काफी जबरदस्त डांस कर रही हैं. इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa)  भले ही सिंपल और सादे लुक में हों, लेकिन उनके डांस स्टेप्स तारीफ के लायक हैं. मोनालिसा का यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. वीडियो में डांस के अलावा मोनालिसा (Monalisa) का अंदाज भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

कैटरीना कैफ संग सेल्फी लेने के लिए क्रेजी हुए फैंस, किसी का गिरा फोन तो किसी को पड़ी डांट- देखें Video

स्टार प्लस के 'नजर' सीरियल में 'डायन' का किरदार निभाने वाली मोनालिसा (Monalisa) बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ ही शानदार डांसर भी हैं. इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'कमरिया...स्टाइल.' वीडियो में अपने कैप्शन के जरिए मोनालिसा ने गाने का नाम और अपना स्टाइल बयां किया है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की दमदार एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 'नजर' की शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद मोनालिसा अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा साझा करती हैं. इससे उनकी फैन फॉलोइंग भी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. 

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को बताया ऐसा होता है 'सच्चा प्रेमी', पोस्ट हुई वायरल

बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र', 'काफिला' और कई बॉलीवुड व भोजपुरी फिल्मों में दिखाई दी हैं. कलर्स टीवी पर आने वाले 'बिग-बॉस 10' (Big Boss 10) में भी वे काफी चर्चित थीं. इसके साथ ही उन्होंने बिग-बॉस के घर में ही भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant singh Rajpoot) से हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. इन दिनों वह स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में खूब धमाल मचा रही हैं. शो में मोनालिसा डायन का किरदार निभा रही हैं, लेकिन इसमें उनकी एक्टिंग काफी जबरदस्त लग रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...