क्या 'करोड़ों की दौलत' होने की वजह से शादी नहीं कर रही हैं आम्रपाली दुबे ? देखें भोजपुरी एक्ट्रेस का ये वीडियो

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी खूब चर्चा में बनी रहती हैं. आम्रपाली दुबे की सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर वायरल भी होती रहती हैं.

क्या 'करोड़ों की दौलत' होने की वजह से शादी नहीं कर रही हैं आम्रपाली दुबे ? देखें भोजपुरी एक्ट्रेस का ये वीडियो

क्या 'करोड़ों की दौलत' होने की वजह से शादी नहीं कर रही हैं आम्रपाली दुबे ?

नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी खूब चर्चा में बनी रहती हैं. आम्रपाली दुबे की सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर वायरल भी होती रहती हैं. आम्रपाली दुबे अभी तक कुंवारी हैं. ऐसे में उनके फैंस उनकी शादी के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि वह शादी कब करेंगी इसको लेकर भी वह अभी तक किसी को कुछ बताती हैं. इस बीच अब दिग्गज अभिनेत्री ने खुद अपनी शादी को लेकर प्रतिक्रिया दी है. आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर अपनी शादी को लेकर प्रतिक्रिया दी है. 

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आम्रपाली दुबे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपनी शादी को लेकर मजेदार अंदाज में प्रतिक्रिया दी रहे हैं. आम्रपाली दुबे वीडियो में अपनी सुपरहिट भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी का डायलॉग बोल रही है. 

वीडियो में आम्रपाली दुबे कहती हैं, 'मैं शादी क्यों करूं, किस चीज की कमी है मेरे पास. मेरे पास जीने के लिए करोड़ों की दौलत ही काफी है.' अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए आम्रपाली दुबे ने खास कैप्शन भी लिखा है. 'निरहुआ हिंदुस्तानी, मैं और मेरे करोड़ों की दौलत'. सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के पैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिल्पा शेट्टी ने चोटिल होने के बावजूद व्हीलचेयर पर कार्यक्रम में की शिरकत