विज्ञापन
This Article is From Jul 12, 2018

खौफनाक लुक में दिखा ये विलेन, भोजपुरी फिल्म 'सनकी दरोगा' में मचाएगा तबाही

मेगा स्‍टार रवि किशन की होम प्रोडक्‍शन में बनी शानदार भोजपुरी फिल्‍म ‘सनकी दारोगा’ में अभिनेता पप्‍पू यादव बेहद खौफनाक किरदार में नजर आने वाले हैं.

खौफनाक लुक में दिखा ये विलेन, भोजपुरी फिल्म 'सनकी दरोगा' में मचाएगा तबाही
'सनकी दरोगा' में विलेन के किरदार में पप्पू यादव
नई दिल्ली: मेगा स्‍टार रवि किशन की होम प्रोडक्‍शन में बनी शानदार भोजपुरी फिल्‍म ‘सनकी दारोगा’ में अभिनेता पप्‍पू यादव बेहद खौफनाक किरदार में नजर आने वाले हैं. वे इस फिल्‍म में विलेन राठी के किरदार में नजर आएंगे. इसमें उनका किरदार एकदम क्रूर और खौफनाक दिखाई देगा. इस बारे में उन्होंने कहा, फिल्‍म में मेरा किरदार इतना भयानक है कि दर्शक मुझे गालियां देंगे और गुस्‍सा करेंगे. यही मेरी अभिनय की सफलता होगी. वहीं, राठी के किरदार को लेकर फिल्‍म इंडस्‍ट्री में इस बात की चर्चा भी जोरों पर है कि वह हाल ही में डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के आरोपी सुनील राठी से प्रेरित है. 

Khesari Lal Yadav को पछाड़ अक्षरा सिंह ने मचाया गदर, Youtube पर 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

हालांकि फिल्‍म की स्‍टोरी देश में हो रहे लगातार बलात्‍कार जैसे अतिसंवेदनशील मुद्दे पर आधारित है. पप्‍पू यादव कहते हैं कि वह इस फिल्‍म में मेन विलेन हैं और पूरी फिल्‍म में उनका डमरू और भावभंगिमा बात करती है. वह एक शब्‍द नहीं बोलते हैं. यह काफी डरावाना है. इसको लेकर वह उत्‍साहित हैं और कहते हैं कि आज तक भोजपुरी पर्दे पर ऐसी भयानकता कभी नहीं दिखी होगी, जो 'सनकी दरोगा' में उनके किरदार में दिखने वाला है. फिल्‍म बेहद रोमांचक और दर्शकों को बांध कर रखने वाली है. क्‍लाइमेक्‍स तक फिल्‍म में सस्‍पेंस बरकरार रहेगा.

देखें टीजर-


'बैरी कंगना 2' में कुछ ऐसा होगा रोल, एक्टर अवधेश मिश्रा ने इंटरव्यू में खोले कई राज

जौनपुर से आने वाले पप्‍पू यादव पहलवान पिता के पुत्र है, इसलिए उनके परिवार के लोग उनके करियर के लिए कुछ और चाहते थे. मगर उन्‍होंने एक्टिंग को चुना और आज तक वे 17 फिल्‍में कर चुके हैं. पप्‍पू यादव ने फिल्‍म के निर्देशक सैफ किदवई के बारे में कहा कि सैफ बेहद मंजे हुए निर्देशक हैं. यह उनकी पहली भोजपुरी फिल्‍म है. वह अब तक कई हिंदी फिल्‍में कर चुके हैं. बावजूद इसके उन्‍होंने मुझसे जो करवाया है. उसकी उम्‍मीद किसी को नहीं थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
खौफनाक लुक में दिखा ये विलेन, भोजपुरी फिल्म 'सनकी दरोगा' में मचाएगा तबाही
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com