Amrapali Dubey और Nirahua का भोजपुरी होली सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का यह भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) खूब धूम मचा रहा है.

Amrapali Dubey और Nirahua का भोजपुरी होली सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का नया होली धमाका

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे पॉपुलर जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) होली के मौके पर एक से एक सॉन्ग लाकर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का फिर एक भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा हा. दोनों के इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) का नाम 'नाचा नाचा ऐ पतरको' ( Nacha Nacha Ae Patarko) है.


आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) को इस भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) पर धमाकेदार डांस करते देखा जा सकता है. यह सॉन्ग किस कदर लोकप्रिय हो रहा है उसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 5 लाख 2 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बीते 20 मार्च हो ही यह गाना रिलीज हुआ है. गाने को आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने ही गाया है. महिपाल भारद्वाज ने इसमें संगीत दिया है, जबकि विमल बावरा और राना सिंह ने इसके बोल लिखे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) दोनों साथ में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. दोनों जल्द ही दोनों की जोड़ी फिर से फिल्म 'घर परिवार' में जमेगी. निरहुआ ने साल 2005 में लगातार 5 सुपरहिट फिल्में दी थीं. दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. वहीं, आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.