विज्ञापन
This Article is From Jan 13, 2019

आम्रपाली दुबे के बर्थडे पर भोजपुरी स्टार्स ने यूं मचाया तहलका, जश्न की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की शानदार एक्ट्रेस और यूट्यूब क्वीन (YouTube Queen) के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने शुक्रवार को अपना जन्मदिन खूब धूमधाम से मनाया.

आम्रपाली दुबे के बर्थडे पर भोजपुरी स्टार्स ने यूं मचाया तहलका, जश्न की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल
भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे संग अन्य स्टार्स
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की शानदार एक्ट्रेस और यूट्यूब क्वीन (YouTube Queen) के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने शुक्रवार को अपना जन्मदिन खूब धूमधाम से मनाया. भोजपुरी सिनेमा के तमाम बड़ी हस्तियों ने उनके बर्थडे पर शिरकत की. आम्रपाली दुबे 11 जनवरी 2019 को 32 साल की हो गईं. उन्होंने अपने बर्थडे में को-स्टार्स दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), प्रवेश लाल (Pravesh Lal), अक्षरा सिंह (Akshara Singh) समेत कई भोजपुरी हस्तियों को इनवाइट किया था. निरहुआ ने सभी की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. इसमें सभी एक साथ एक फ्रेम भी नजर आए.

अक्षरा सिंह की आवाज का फिर चला जादू, गाना 'कवलेजिया बलमुआ' रिलीज होते हुआ Viral

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

 

आम्रपाली दुबे ने बर्थडे पर शानदार ड्रेस पहना हुआ था. वह बेहद खूब सूरत दिखाई दीं. आम्रपाली दुबे ने अपने डांस और एक्टिंग से भोजपुरी दर्शकों का हमेशा से दिल जीतती आई हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने कई फिल्मों में सिर्फ डांस नंबर ही किया है. आम्रपाली दुबे की जोड़ी सबसे ज्यादा दिनेश लाल यादव (Diensh lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) के साथ मशहूर है. आम्रपाली दुबे को जब भी याद किया जाता है तो उनके सामने निरहुआ की जोड़ी ही पसंद की जाती है. 

सपना चौधरी के मॉडर्न लुक ने 'चुराया दिल का चैन', Video देख आप भी कहेंगे Wow

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pravesh Lal (@pravesh_lal) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

 

बर्थडे पर सबसे पहले निरहुआ ही आम्रपाली को विश करते हुए दिखे. आम्रपाली दुबे के जन्मदिन की देर रात निरहुआ ने फोटो पोस्ट किया, जिसमें वह आम्रपाली को केक खिलाते हुए दिखाई दिए. निरहुआ ने कैप्शन में 'हैप्पी बर्थडे स्वीटी' लिखा. निरहुआ ने हैशटैग में ड्रीम गर्ल और भोजपुरी क्वीन भी लिखा. आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा का सबसे चर्चित चेहरा है. उन्होंने कई ऐसे डांस नंबर किए, जो इंटरनेट पर आज भी छाए हुए हैं. भोजपुरी गानों को यूट्यूब पर सर्च करेंगे तो टॉप 5 में आम्रपाली दुबे के गाने जरूर मिल जाएंगे.

आम्रपाली दुबे के वो 5 भोजपुरी डांस नंबर, जिन्होंने उन्हें बना दिया यूट्यूब क्वीन.. देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) जब भी कोई काम एक साथ करते हैं, हंगामा बरपा जाते हैं. फिर चाहे वह फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो. निरहुआ और आम्रपाली ने कुछ समय पहले 'बॉर्डर' जैसी हिट फिल्म दी थी, देशभक्ति के जज्बे से ओत-प्रोत इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. आम्रपाली दुबे की फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' (Nirahua Chalal London) 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
आम्रपाली दुबे के बर्थडे पर भोजपुरी स्टार्स ने यूं मचाया तहलका, जश्न की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com