Amrapali Dubey और निरहुआ दूल्हा-दुल्हन बने आए नजर, खूब वायरल हो रहीं Photos और Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

Amrapali Dubey और निरहुआ दूल्हा-दुल्हन बने आए नजर, खूब वायरल हो रहीं Photos और Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार्स आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) जब भी साथ आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. इन दोनों की केमिस्ट्री पैन्स काफी पसंद करते हैं. शायद यही वजह है कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) ने अब तक 25 से ज्यादा फिल्मों में साथ काम किया है. इसी बीच दोनों की कुछ फोटोज और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें ये दोनों कलाकार दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे हैं. कई लोग वीडियो को देख दोनों की शादी का भी अनुमान लगा रहे हैं. लेकिन ऐसा कुछ नहीं है दोनों का यह लुक उनकी आगली फिल्म के लिए है.

इस सुपरस्टार ने को-एक्टर को हाथों से पकड़ यूं हवा में घुमाया, मच गया हंगामा- देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की अगली फिल्म का नाम 'घर परिवार' (Ghar Parivaar) है. फिल्म के सेट से ही तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. निरहुआ ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: "लगन स्पेशल सॉन्ग." बताया जा रहा है कि 'घर परिवार' फिल्म की शूटिंग यूपी के गोरखपुर में हो रही है. इसके साथ ही भोजपुरी दर्शकों को एक बार फिर आम्रपाली दुबे और निरहुआ की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी.

Ganesh Acharya ने घटाया 98 किलो वजन, Kapil Sharma बोले- आपने तो 2 आदमी गायब कर दिए...देखें Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहआ (Nirahua) की जोड़ी को वैसे भी भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी कहा जाता है. बता दें कि आम्रपाली दुबे ने यूपी के भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.