भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh हुई चीटिंग का शिकार, फेसबुक पर यूं सुनाई दर्दभरी आपबीती

'सहेली की होली' सॉन्ग से आम्रपाली दुबे के साथ तहलका मचाने वाली भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को हाल ही में आयोजकों की ठगी का शिकार होना पड़ा.

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh हुई चीटिंग का शिकार, फेसबुक पर यूं सुनाई दर्दभरी आपबीती

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

खास बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती
  • फेसबुक पर किया पोस्ट
  • ठगी की हुईं शिकार
नई दिल्ली:

'सहेली की होली' सॉन्ग से आम्रपाली दुबे के साथ तहलका मचाने वाली भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को हाल ही में आयोजकों की ठगी का शिकार होना पड़ा. अक्षरा सिंह ने अपने फेसबुक एकाउंट पर अपनी पूरी दास्तान सुनाई और भोजपुरी की सिंगर और एक्ट्रेस ने बताया कि न सिर्फ आयोजकों ने उन्हें ठगा बल्कि आयोजकों ने दर्शकों को भी धोखा दिया. अक्षरा सिंह बिहार के खगड़िया में एक शो के आयोजकों की ठगी का शिकार हुई हैं.

Sapna Choudhary के ठुमकों से हिला यूपी-बिहार, ‘Bairi Kangana 2’ में ‘हरियाणा की बांकी छोरी’ ने डांस से यूं किया घायल

देखें वीडियो-


अक्षरा सिंह ने बताया कि खगड़िया में आयोजित शो में शामिल होने के लिए वह पटना पहुंच चुकी थीं लेकिन आयोजको ने उन्हें वहां से ढाई सौ किलोमीटर दूर खगड़िया ले जाने की कोई व्यवस्था नही की. यहां तक कि उन्होंने फोन तक नहीं उठाया.
 

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


अक्षरा ने दर्शको से माफी मांगते हुए कहा है कि इस पूरे मामले में आयोजको की लापरवाही है और उनके कारण ही दर्शको को तकलीफ हुई है. बता दें कि आयोजको ने इस शो के लिए टिकट भी बेचे थे और अक्षरा सिंह के वहां नही जाने से वे उग्र हो गए थे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com