• होम
  • ज्योतिष
  • Shani margi 2022 : जनवरी में शनि देव मकर राशि में होने जा रहे हैं मार्गी, जानें किन राशियों को हो सकता है लाभ

Shani margi 2022 : जनवरी में शनि देव मकर राशि में होने जा रहे हैं मार्गी, जानें किन राशियों को हो सकता है लाभ

Posted by Updated : November 07, 2022 2:17 PM IST
Shani margi 2022 : जनवरी में शनि देव मकर राशि में होने जा रहे हैं मार्गी, जानें किन राशियों को हो सकता है लाभ
Shani Margi 2022 : जनवरी में शनि देव राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं.
FacebookTwitterWhatsAppInstagramLinkedinKoos

Shani Margi 2022 : प्रत्येक इंसान को उसके कर्मों का फल प्रदान करने के कारण शनि देव को कर्मफल दाता कहा गया है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब कभी भी शनि का राशि परिवर्तन या वक्री चाल शरू होता है तो उसका असर सभी राशियों पर होगा. शनि  देव (shani dev) अगले साल यानी साल जनवरी 2023 (shani dev transit 2023) में अपनी राशि मकर में प्रवेश करने जा रहे हैं. शनि मार्गी अवस्था में प्रवेश कर रहे हैं इसलिए अच्छा संकेत है अन्य राशियों के लिए. शनि ग्रह (shani planet) की ये गति अन्य राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा है जिसके बारे में इस लेख में बताने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं पहले उन 3 के बारे में जिनको सीधे लाभ होने वाला है.


वृषभ राशि | Vrish rashi


इस राशि के जातकों को शनि मार्गी होने से भाग्योदय होगा. रुके हुए कार्य संपन्न होंगे.नई नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. काम काज में लाभ होगा. जो लोग लोहा, तेल जैसे व्यपार से जुड़े हैं उन्हें फायदा मिलेगा. अचानक धन लाभ भी हो सकता है.


तुला राशि | Tula rashi


शनि देव विद्यार्थी वर्ग के लोगों के लिए बहुत लाभ पहुंचाने वाले हैं. जिन लोगों को नौकरी और व्यपार में लंबे समय से लाभ नहीं मिल रहा था उन्हें जबरदस्त फायदा मिलने वाला है. आय के नए स्त्रोत मिलेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कर्ज खत्म होंगे.


मकर राशि | Makar rashi


शनि देव मकर राशि में मार्गी हो रहे हैं इस वजह से सबसे ज्यादा लाभ इन्हीं जातकों को होने वाला है.नौकरी में सफलता मिलेगी. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी होगी. आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)