• होम
  • ज्योतिष
  • साल के अतं में इन 3 राशियों को मिलने वाला है बड़ा लाभ, बुध और शुक्र ग्रह की हो रही है युति

साल के अतं में इन 3 राशियों को मिलने वाला है बड़ा लाभ, बुध और शुक्र ग्रह की हो रही है युति

rashifal december : साल 2022 के आखिरी महीने यानी दिसंबर में बुध और शुक्र ग्रह की युति होने वाली है जिसका 3 राशियों को बहुत बड़ा लाभ होने वाला है.

Written by Updated : December 19, 2022 6:23 AM IST
साल के अतं में इन 3 राशियों को मिलने वाला है बड़ा लाभ, बुध और शुक्र ग्रह की हो रही है युति
जो लोग कोई काम साझेदारी में कर रहे हैं उन्हे लाभ बड़ा होने वाला है. नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति हो सकती है.
FacebookTwitterWhatsAppInstagramLinkedinKoos

Budh shukra gochar 2022 : ज्योतिष शास्त्र (astro tips) में ग्रहों की बदलती स्थिति राशियों के लिए बहुत महत्वपूर्ण घटना होती है क्योंकि इनका गोचर जातकों के जीवन को अच्छे और बुरे दोनों तरीकों से लाभ पहुंचाती है. दिसंबर के महीने में बहुत अहम परिवर्तन होने जा रहे हैं. असल में बुध और शुक्र ग्रह एक दिन के अंतराल में राशि बदलने जा रहे हैं. जिससे लक्ष्मी नारायण योग बनने जा रहा है. जो आर्थिक स्थितियों में सुधार लाने का काम करेगा. तो चलिए जानते हैं ये ग्रह किस राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं और इससे किसको लाभ होने वाला है.

किस राशि में कर रहे हैं गोचर

आपको बता दें कि बुध ग्रह 28 और शुक्र 29 दिसंबर को मकर राशि में प्रवेश करने वाले हैं. इन दोनों की युति से लक्ष्मी नारायण योग बनने जा रहा है जो धन लाभ कराएंगे. 

किन तीन राशियों को होगा लाभ

मकर राशि (Capricorn​)- बुध (Mercury) और शुक्र (venus) के गोचर से मकर राशि (Capricorn) को सबसे ज्यादा फायदा पहुंचाने वाला है. इस राशि के जातकों को आर्थिक लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. इसके अलावा जो लोग किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं उन्हें सफलता मिलेगी और व्यापारी वर्ग को भी मुनाफा मिलेगा कारोबार में.

धनु राशि (sagittarius)- इस राशि के जातकों को भी धन लाभ मिलने वाला है. अगर आपका पैसा कहीं फंसा हुआ है तो मिल जाएगा. जो लोग कोई काम साझेदारी में कर रहे हैं उन्हे लाभ बड़ा होने वाला है. नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति हो सकती है.

मीन राशि (Pisces)- इस राशि के लोगों को अचानक धन लाभ होने वाला है जिससे मन प्रसन्न हो जाएगा. आपकी आय बढ़ेगी. अगर आप किसी चीज में निवेश करने वाले हैं तो फायदा ही फायदा मिलने वाला है. व्यापार में नई डील मिल सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)