हैदराबाद से गुरुग्राम Zomato पर मंगवाई बिरयानी, ऑर्डर देख आगबवूला हुआ कस्टमर

Zomato Intercity Order: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जो इन दिनों सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. दरअसल, हाल ही में जोमैटो के शेयर होल्‍डर ने हैदराबाद से बिरयानी ऑर्डर की, लेकिन डिनर में उसे सिर्फ सालन का डिब्‍‍बा मिला, जो बिरयानी के साथ दिया जाता है.

हैदराबाद से गुरुग्राम Zomato पर मंगवाई बिरयानी, ऑर्डर देख आगबवूला हुआ कस्टमर

Zomato से मंगवाई हैदराबादी बिरयानी, मिला सिर्फ सालन का डिब्‍बा, उसके बाद जो हुआ...

Zomato Shareholder Orders Biryani From Hyderabad: मनपसंद डिश या स्वीट को यूजर्स तक पहुंचाने के लिए Zomato ने हाल ही में इंटरसिटी फूड डिलीवरी सेवा शुरू की है, जो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. हालांकि, यह 'इंटरसिटी लीजेंड्स' नाम की सर्विस अभी तक सिर्फ साउथ दिल्ली और गुरुग्राम तक ही सीमित है. वहीं लोग भी इस सुविधा का बढ़चढ़ आनंद उठा रहे हैं. हाल ही में जोमैटो के इंटरसिटी सर्विस पर एक शख्स ने हैदराबाद से बिरयानी ऑर्डर की, लेकिन उसे जो मिला उसे देखकर वो एक मिनट के लिए हक्का-बक्का रह गया. 

यहां देखें पोस्ट

दरअसल, हाल ही में जोमैटो के इंटरसिटी सर्विस पर एक शख्स ने हैदराबाद से बिरयानी ऑर्डर की, इस दौरान अपने ऑर्डर का बेसब्री से इंतजार करने वाले शख्स को डिनर में सिर्फ सालन का डिब्‍‍बा ही मिला, जो की बिरयानी के साथ दिया जाता है. मन मुताबिक ऑर्डर ना पा कर शख्स के डिनर प्लान पर जैसे पानी ही फिर गया. इस शख्स का नाम प्रतीक कंवल बताया जा रहा है, जो कि गुरुग्राम के निवासी हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रतीक कंवल ने अपने ट्विटर हैंडल से इस डिलीवरी पैकेज की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने डिलीवरी सेवा के लिए अपनी निराशा व्यक्त की है.

खास बात यह है कि प्रतीक कंवल नाम का यह ग्राहक खुद जोमैटो में शेयरधारक है. अपने ऑर्डर पर निराशा व्यक्त करते हुए प्रतीक कंवल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डिलीवरी पैकेज की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'होटल शादाब से जोमैटो इंटरस्टेट लीजेंड सर्विस (Zomato Interstate Legand Service) का उपयोग करके चिकन बिरयानी का ऑर्डर दिया और मुझे जो मिला वह सालन का एक छोटा सा बॉक्स था.' 

वहीं इस मामले पर कार्रवाई के लिए उन्होंने इस पोस्ट को जोमैटो (Zomato) के सीईओ को भी टैग किया है. इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा है, 'दीपिंदर गोयल: यह एक अच्छा आइडिया था, लेकिन मेरे खाने का प्लान अब हवाहवाई ही है. आपने मुझे गुड़गांव की एक बिरयानी दी है!' वहीं उनेक इस पोस्ट पर रिप्लाए में माफी मांगते हुए Zomato के अधिकारियों ने त्वरित कार्रवाई की और कंवल की बिरयानी को ट्रैक करने में कामयाब रहे.

* ""VIDEO: लड़की के कान को बिल समझ घुस गया सांप, चिमटे से निकालता दिखा डॉक्टर
* 'Video:''5000 चोरी की कारें, 3 पत्नियां और बेहिसाब दौलत ये है देश के सबसे बड़े चोर की लाइफस्टाइल
* "हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते गर्दा उड़ा रही थीं 'आंटी' तभी फैल गया रायता!

* "'कांच के ग्लास में मुंह डाल एक सांस में गट-गट पानी पी गया सांप, Video देख सिहर जाएंगे आप'

* ""कोल्हापुर में मरीज के लिए 'देवदूत' बना डॉक्टर, इस तरह मिली दूसरी जिंदगी, देखें VIDEO''


देखें वीडियो-कैमरे में कैद : नोएडा की सोसायटी की लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने किया शख्स पर हमला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com