ज़ोमैटो ने 'भोपाल की अंकिता' से की अजीबोगरीब रिक्वेस्ट, एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर कही ऐसी बात, लोगों ने मज़े ले लिए

ये मज़ेदार ट्वीट वायरल हो रहा है, यूजर्स की ओर से मज़ेदार रिएक्शन की बाढ़ आ गई है, जो यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या अंकिता, असल में कोई महिला है या एक काल्पनिक चरित्र है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

ज़ोमैटो (Zomato) अपनी मार्केटिंग रणनीतियों से हमें हैरान करने में कभी असफल नहीं होता. फूड डिलीवरी ऐप के सोशल मीडिया हैंडल दिलचस्प सामग्री से भरे हुए हैं. ज़ोमैटो के ऐसे ही एक ट्वीट पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है, जिससे लोग अपने अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. बुधवार को ज़ोमैटो ने एक ट्वीट में ''भोपाल की अंकिता'' से अपने पूर्व पति को खाना भेजने से परहेज करने का आग्रह किया. ट्वीट के मुताबिक, अंकिता ने अपने एक्स के लिए तीन बार ऑर्डर दिए, वह भी कैश ऑन डिलीवरी पर.

कंपनी ने लिखा, “भोपाल से अंकिता कृपया अपने पूर्व पति को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद करें. यह तीसरी बार है - वह भुगतान करने से इनकार कर रहा है!”.

अब ये मज़ेदार ट्वीट वायरल हो रहा है, जिससे इंटरनेट यूजर्स की ओर से मज़ेदार रिएक्शन की बाढ़ आ गई है, जो यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या अंकिता, असल में कोई महिला है या मार्केटिंग रणनीति के लिए एक काल्पनिक चरित्र है. फिर भी, यूजर्स मीम्स और चुटकुले शेयर करने में काफी समय बिता रहे हैं, कुछ का कहना है कि वे बदला लेने के लिए अपने पूर्व साथियों पर भी इस मजेदार ट्रिक का उपयोग करना पसंद करेंगे.

पोस्ट को अब तक 10 हज़ार से अधिक लाइक, 800 रीट्वीट और सैकड़ों मज़ेदार कमेंट्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ''यह ठीक है, जोमैटो. 'डिलीवर ए स्लैप' नामक एक नई सेवा शुरू करने पर विचार करें. मुझे उम्मीद है कि यह पहल फायदेमंद हो सकती है.'' दूसरे ने कमेंट किया, ''जब जिंदगी आपको एक पूर्व-प्रेमी देती है, तो खाना ऑर्डर करें और उसे दिखाएं कि उसमें क्या कमी है!''

कुछ लोगों ने मजाक में यह भी कहा कि जोमैटो को 'डिलीवर ए स्लैप' नाम से एक सेवा शुरू करनी चाहिए. एक यूजर ने कहा, ''यह ठीक है, जोमैटो. 'डिलीवर ए स्लैप' नामक एक नई सेवा शुरू करने पर विचार करें. मुझे उम्मीद है कि यह पहल फायदेमंद हो सकती है.''

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India