शादी कर रही हूं... लैपटॉप खुला छोड़ भूल गई Zomato की महिला कर्मचारी, फिर साथियों ने जो किया, कंट्रोल नहीं होगी हंसी

एक सहकर्मी द्वारा किया गया एक मज़ेदार मज़ाक इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिसने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. यह घटना तब हुई जब ज़ोमैटो कर्मचारी अपना लैपटॉप खुला छोड़ दिया और भूल गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कई बार ऐसा होता है कि हम काम करते हुए लैपटॉप चालू करके ही डेस्क से हट जाते हैं, लेकिन कभी-कभी ये महंगा भी पड़ जाता है. ज़ोमैटो कर्मचारी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, हालांकि ये काफी मजेदार और दिलचस्प था. एक सहकर्मी द्वारा किया गया एक मज़ेदार मज़ाक इंटरनेट पर वायरल हो गया, जिसने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. यह घटना तब हुई जब ज़ोमैटो कर्मचारी निहारिका अपने डेस्क से दूर चली गई और अपना लैपटॉप खुला छोड़ दिया.

इस मौके का फायदा उठाते हुए, उसके शरारती सहकर्मी ने उसके साथ थोड़ा मज़ाक करने का फ़ैसला किया. उन्होंने एक मैसेज तैयार किया और उसे स्लैक पर भेजा, जिसमें लिखा था, "अरे दोस्तों, लाइफ का एक अपडेट शेयर कर रही हूं, फ़रवरी में शादी हो रही है. कृपया शाम 5 बजे एक छोटी ब्राउनी पार्टी के लिए खाली रखें."

मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए, निहारिका ने X पर यूजर्स को सलाह दी, "काम के दौरान अपना लैपटॉप कभी भी खुला न छोड़ें."

लोगों ने लिए मजे

इस स्टोरी ने तुरंत ही लोगों का ध्यान खींचा और यूजर इस शरारत पर हंसे बिना नहीं रह सके. कई लोगों ने अपने सहकर्मियों की क्रिएटिविटी की तारीफ की, जबकि अन्य ने ऑफिस में होने वाली शरारतों की ऐसी ही कहानियां साझा कीं, जिनका उन्होंने या तो अनुभव किया था या देखा था.

एक यूजर ने शेयर किया, "मेरी साथ भी ऐसा हो चुका है. अगर हम अपने लैपटॉप को खुला छोड़ देते थे, तो सहकर्मी एक-दूसरे को इस तरह से प्रैंक करते थे. यह सुनिश्चित करने की रणनीति के रूप में इस्तेमाल किया जाता था कि हम अपने लैपटॉप को लॉक कर दें और क्लाइंट डेटा को हर कीमत पर सुरक्षित रखें." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "मज़े करो... उनसे यादें बनाओ. सभी को मज़ेदार टीम का आशीर्वाद नहीं मिलता."

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
ezbollah Pager Explosion: कौन है Israel की Unit 8200 | Lebanon में बिछा दी लाशें | Walkie-Talkies