VIDEO: साइकिल के पहिए देख चकराया यूजर्स का दिमाग, गोल की जगह दिखे चौकौर चक्के

Insane Square Cycling Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक साइकिल का वीडियो इन दिनों हर किसी को हैरान कर रहा है, जिसमें एक शख्स ने साइकिल के पहियों के साथ गजब का एक्सपेरिमेंट कर डाला. दरअसल, सड़क पर चल रही इस साइकिल के पहिए गोल नहीं, बल्कि चौकोर हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Bicycle With Square Wheels: आजकल की बिजी लाइफस्टाइल (lifestyle) के चलते लोग खुद को फिट (fit) रखने के लिए तरह-तरह के तरीके आजमा रहे हैं. कोई एक्सरसाइज (exercise) और योगा (yoga) से खुद को फिट रख रहे हैं, तो कोई सुबह-शाम वॉक (walking morning and evening) और खाने (food) से परहेज कर खुद का ख्याल रख रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो साइकिलिंग कर अपनी बॉडी को तरोताजा (body feel fresh) महसूस करवाते हैं. यूं तो बदलते जमाने ने साइकिल (bicycle) के साथ भी कई बदलाव किए हैं, जिनमें से कुछ बदलाव चौंका देने वाले होते हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो (Viral Video) में देखने को मिल रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में इंटरनेट पर एक अजीबोगरीब चौकोर पहियों वाली साइकिल का वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है. दरअसल, इस साइकिल का चक्का नहीं घूमता, बल्कि उस पर लगी रबड़ घूमती है, जिसे चलता देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. वीडियो वाकई कमाल का है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं देने को मजबूर हो गए हैं. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @Rainmaker1973 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'The Q ने चौकोर पहियों के साथ चलने वाली ये साइकिल कैसे बनाई?' इसी साल 11 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 21.1 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 41.3K लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई इसे कहते हैं फालतू के इनोवेशन.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आखिर ऐसा करने की जरूरत क्या थी?' 
 

Advertisement

Video: महाराष्ट्र में 30 रुपये के विवाद में दुकानदार की जमकर पिटाई

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी