एक ही रनवे पर एक प्लेन का टेक ऑफ़ दूसरे की लैंडिंग देख हैरान हो जाएंगे आप, वीडियो हुआ वायरल

सोसल मीडिया पर रोज़ कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो को देखने के बाद हम पूरी तरह से चौंक जाते हैं. कई बार ऐसा होता है कि वीडियो देखने के बाद हमें अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं होता है कि ये वाकई में ऐसा हो सकता है क्या. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोसल मीडिया पर रोज़ कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो को देखने के बाद हम पूरी तरह से चौंक जाते हैं. कई बार ऐसा होता है कि वीडियो देखने के बाद हमें अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं होता है कि ये वाकई में ऐसा हो सकता है क्या. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आफ पूरी तरह से चौंक जाएंगे. दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक ही रनवे पर सेकेंड्स के भीतर एक प्लेन का टेक ऑफ़ दूसरे की लैंडिंग हो रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग दोनों पायलट की स्किल की तारीफ कर रहे हैं.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक ही रनवे पर एक समय में दो प्लेन उड़ रही हैं. एक टेक ऑफ ले रहा है, वहीं दूसरे प्लेन की लैंडिंग हो रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से चौंक जा रहे हैं. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को umashankarsingh ने शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक 5 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी