भोजपुरी गाने गाकर कैमिस्ट्री पढ़ाता है ये टीचर, लोग कह रहे हैं- ये सस्ता आइंस्टीन है!

टीचर साहब बड़े ही संगीतमय अंदाज में पढ़ाते हैं और साथ ही अपने दिल का हाल भी बताते हैं. इस दिलजले टीचर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों का खूब मनोरंजन भी कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

इंटरनेट की दुनिया आजकल आसानी से पॉपुलैरिटी पाने का जरिया बन गई है. ऐसे में कुछ लोग अजीबोगरीब चीजें कर सोशल मीडिया के जरिए मशहूर होने का रास्ता खोज रहे हैं. ऐसे ही एक केमिस्ट्री टीचर का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिनके पढ़ाने का तरीका देख आपके होश उड़ जाएंगे. टीचर साहब बड़े ही संगीतमय अंदाज में पढ़ाते हैं और साथ ही अपने दिल का हाल भी बताते हैं. इस दिलजले टीचर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों का खूब मनोरंजन भी कर रहा है.

Advertisement

केमिस्ट्री का फार्मूला सीखाने का अजीबोगरीब तरीका

Desi Bhayo नाम के अकाउंट से एक्स पर शेयर हुए इस वीडियो में केमिस्ट्री का फार्मूला बताते एक टीचर साहब नजर आ रहे हैं. जिन्होंने व्हाइट बोर्ड पर केमिस्ट्री के ढेरों फार्मूले लिख रहे हैं और उनसे साथ गाने के बोल भी लिखे हैं. गाने के बोल और अक्षरों को जोड़ कर उन्होंने केमिस्ट्री के फॉर्मूले लिखे हैं. जैसे मैं के लिए मैग्नीशियम कार्बोनेट का, तो ‘मरता' शब्द के लिए मरक्यूरस क्लोराइड और होठों के लिए हाइड्रोजन सल्फेट का फार्मूला लिखा है. इसी तरह ‘मैं मरता था जिन होठों पर वो बिकने लगे हैं नोटों पर..' इस गाने के सभी शब्दों के साथ उन्होंने अलग-अलग फार्मूला लिखा है. इतना ही नहीं मास्टर साहब खुद गाकर भी सुना रहे हैं.

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

एक्स पर इस वीडियो को 1 लाख 20 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और लोग इस पर जमकर लाइक्स भी बरसा रहे हैं. मजेदार कमेंट्स करते हुए कोई इस टीचर को दिलजला तो कोई पत्नी का सताया बता रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, जब आप टीचर हो और आपकी बंदी छोड़ के चली जाए. वहीं दूसरे ने लिखा, मास्टर जी का तलाक हो गया लगता है. जबकि तीसरे ने लिखा न्यूटन ने ये चार्ट छोड़ दिया था.   

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar