बच्चे के अमेजिंग टैलेंट को देखकर इंप्रेस हो जाएंगे आप, ये तो फ्यूचर ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट है

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्ची का जबरदस्त डांस वीडियो लोगों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है. इस वीडियो में बच्ची स्केट्स पहने हुए ऐसे बेफिक्र होकर डांस कर रही है जिसे देखकर किसी का भी दिल खुश हो जाए

Advertisement
Read Time: 6 mins

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे जबरदस्त टैलेंट देखने को मिलते हैं जो हमें अचंभित कर देते हैं. खास तौर पर छोटे-छोटे बच्चों की प्रतिभा तो मंत्रमुग्ध कर देती है. आज हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं उसमें बच्ची का टैलेंट देख कर आपका दिल खुश हो जाएगा.  वीडियो में बच्ची स्केट्स पहनकर बिल्कुल किसी डॉल की तरह डांस करती हुई नजर आ रही है. स्केट्स में  बच्ची का बैलेंस देख कर यकीनन आपका दिन बन जाएगा.

इस टैलेंट को देखकर हैरान रह जाएंगे आप 

 सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्ची का जबरदस्त डांस वीडियो लोगों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है.  इस वीडियो में बच्ची स्केट्स पहने हुए ऐसे बेफिक्र होकर डांस कर रही है जिसे देखकर किसी का भी दिल खुश हो जाए.  वीडियो में देख सकते हैं कि एक लगभग 4 साल की उम्र की बच्ची स्केट्स पहनकर बहुत ही स्मूदली रोल कर रही है.  बच्ची का बैलेंस देखकर आंखों पर भरोसा कर पाना मुश्किल हो रहा है. इस स्केट्स टैलेंट और अमेज़िंग बॉडी बैलेंस ये बता रहा है कि बच्ची खूब गजब की प्रैक्टिस है.  वीडियो में कभी बच्ची अपने दोनों पैरों को ट्विस्ट कर राउंड रोल कर रही है तो कभी एक पैर से स्केट डांस कर रही है.  यह नजारा देखने में जितना प्यारा और आसान लग रहा है, असलियत में उतना ही ज्यादा कठिन है. इस अद्भुत प्रतिभा को सोशल मीडिया पर ढेर सारी तारीफें मिल रही हैं. 

 नेटिजंस बोले- ये तो फ्यूचर ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट है

 अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एंटरप्रेन्योर Morissa schwartz ने इस शानदार वीडियो को शेयर किया है.  वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जस्ट गॉर्जियस'.  नेटीजंस बच्ची के इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं और अपने प्यार भरे रिएक्शंस दे रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, अमेजिंग. तो दूसरे ने लिखा बच्ची को इस तरह मस्ती करते हुए देखना सुखद है. एक और ट्विटर यूजर ने लिखा कि, ये बच्ची तो ओलंपिक की फ्यूचर गोल्ड मेडलिस्ट है. वहीं एक ने लिखा इंप्रेसिव.

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?