Yo Yo Honey Singh ने IIFA में छुए AR Rahman के पैर, वीडियो देख फैंस ने कहा- संस्कारी है

भारत के फेमस रैपर यो यो हनी सिंह इस बार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. लोग उनकी बहुत ही ज़्यादा तारीफ कर रहे हैं. इस बार IIFA 2022 पुरस्कार समारोह के दौरान भारतीय सिनेमा के लिजेंड म्यूज़िक डायरेक्टर और कंपोजर एआर रहमान छुए पैर.

विज्ञापन
Read Time: 22 mins

भारत के फेमस रैपर यो यो हनी सिंह इस बार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. लोग उनकी बहुत ही ज़्यादा तारीफ कर रहे हैं. इस बार IIFA 2022 पुरस्कार समारोह के दौरान भारतीय सिनेमा के लिजेंड म्यूज़िक डायरेक्टर और कंपोजर एआर रहमान छुए पैर. इस दृश्य को देखने के बाद लोग काफी गदगद हो गए. दरअसल, दुबई में आइफा 2022 कार्यक्रम का आयोजित हो रहा है. Bollywood के इस सबसे चर्चित अवॉर्ड शो में कई फ़िल्मी सितारों ने हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम में अपने गाने के दौरान यो यो ने पैर छुकर सबका दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो और एक तस्वीर वायरल हो चुका है.

तस्वीर देखें

तस्वीर को आइफा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम आईडी से शेयर की है. मामला ये है कि देश के मशहूर रैपर हनी सिंह ने सिंगर गुरु रंधावा के साथ स्टेज परफ़ॉर्म किया. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे का सम्मान दिया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.

Advertisement

वीडियो देखें

Advertisement

अपनी परफॉर्मेंस के दौरान हनी सिंह स्टेज से नीचे चले गए और एआर रहमान के चरणों में अपना सिर रख दिया. लोगों को ये स्वभाव बहुत ही ज्यादा पसंद आया. लोगों ने यो यो हनी सिंह की जमकर तारीफ की है. इस मामले की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने भी दी है.

Advertisement

तस्वीर देखें

Advertisement

हनी सिंह ने ए आर रहमान को सम्मान देकर साबित कर दिया कि वो एक सच्चे आर्टिंस्ट हैं, जो जमीन से जुड़े हुए हैं. लोग सोशल मीडिया पर हनी सिंह की तारीफ कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Yogi Adityanath और Akhilesh Yadav के लिए UP ByPolls क्यों बना प्रतिष्ठा का उपचुनाव?