नौकरी छोड़ी, आईपैड लिया, युवती ने बताया किस तरह ‘Unwrap’ हुआ गुजरा हुआ साल, यूजर्स बोले- प्राउड ऑफ यू

गुजरे साल उसकी जिंदगी में कुछ अच्छा हुआ तो कुछ बुरा भी हुआ. लेकिन जिसने भी इस बारे में सुना वो उसकी तारीफ करने से नहीं चूका.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सोशल मीडिया पर यूजर ने बताया कैसा बीता 2023

बीता हुआ साल आपने कैसे गुजारा. आपकी नौकरी बेहतर चली, क्या आप सेहत के लिए समय दे सके. इन सवालों का जवाब आप सोचिए, तब तक आपको बताते हैं कि एक यूजर का ये साल कैसा गुजरा. एक वर्ड इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा वायरल है जिसे कहते हैं ‘अनरैप्ड'. जिसका मतलब, सोशल मीडिया के मुताबिक की किस तरह आपका कोई भी काम पूरा हुआ. इसी शब्द को आधार बना कर एक यूजर ने इस ट्रेंड में शामिल होते हुए बताया है कि उसका ये साल कैसा गुजरा. गुजरे साल उसकी जिंदगी में कुछ अच्छा हुआ तो कुछ बुरा भी हुआ. लेकिन जिसने भी इस बारे में सुना वो उसकी तारीफ करने से नहीं चूका.

नौकरी गई, सेहत बनाई

ट्विटर पर साल अनरैप करने के तरीके बताने वाली ये यूजर हैं Ashittaaa. जिसने पहला ट्वीट किया कि 2023 अनरैप्ड. जॉब से रिजाइन किया और अपनी सेहत की फिक्र की. इसके बाद और भी ट्वीट किए. जिसमें यूजर ने बताया कि इस पूरे साल अलग अलग काम पूरे किए. जिसमें हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाई. अपनी वेबसाइट लॉन्च की. बहन की इंगेजमेंट में खूब धमाल किया. अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिताए समय का जिक्र करते हुए लिखा कि कुछ बीमारी के बावजूद अपने बॉयफ्रेंड के साथ बढ़िया समय गुजारा. थ्रेड के आखिर में लिखा कि नए साल में नई जॉब मिली और पिताजी ने आईपैड भी गिफ्ट किया.

Advertisement

प्राउड ऑफ यू

यूजर की इस पोस्ट को लगातार तारीफें मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि मुझे आप पर नाज है. अधिकांश यूजर इस पोस्ट को पढ़ कर उनकी तारीफ ही कर रहे हैं. एक यूजर ने इस पोस्ट पर प्यार लुटाते हुए लिखा कि आपके इस पोस्ट को बहुत सारा प्यार. एक और यूजर ने लिखा कि आपका ये पोस्ट बहुत पसंद आया प्राउड ऑफ यू. आपका आने वाला साल बहुत बेहतर हो.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article