क्या एनर्जी है... बुजुर्ग कपल ने किया ऐसा डांडिया डांस, देखकर हैरान रह गए लोग, Video देख सबने कही एक ही बात

इंस्टाग्राम पर इंफ्लुएंसर तनीश शाह द्वारा साझा किए गए वीडियो में कपल को पारंपरिक गरबा आउटफिट पहने, हर कदम पर खूबसूरती से स्टेप्स मिलाते हुए दिखाया गया है, जिससे दर्शक हैरान रह जाते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Elderly Couple Dandiya Dance: सोशल मीडिया पर भरपूर जोश और उत्साह के साथ डांडिया करते एक बुजुर्ग कपल के एक वायरल वीडियो ने इंटरनेट को मंत्रमुग्ध कर दिया है. इंस्टाग्राम पर इंफ्लुएंसर तनीश शाह द्वारा साझा किए गए वीडियो में कपल को पारंपरिक गरबा आउटफिट पहने, हर कदम पर खूबसूरती से स्टेप्स मिलाते हुए दिखाया गया है, जिससे दर्शक हैरान रह जाते हैं. इसे पहले ही 8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और जो लगातार बढ़ रहा है.

क्लिप की शुरुआत कपल द्वारा डांडिया स्टेप्स करने से होती है, जिसमें उनका उत्साह और जुनून झलकता है. बाद में वह बुजुर्ग शख्स खुद शाह के साथ शामिल हो गए, जिसने क्लासिक काले कुर्ता और पायजामा पहनकर अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया.

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “नवरात्रि हम गुजरातियों के लिए एक त्योहार से कहीं बढ़कर एक भावना है! आप शुद्ध जादू के इन पलों को नहीं हरा सकते.” इस वीडियो को देखने वाले सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में तारीफों की बाढ़ ला दी है.

एक यूजर ने लिखा, “उन्हें मेरा प्यार दो. वह जोड़ी डांस फ्लोर पर धमाल मचा रही है,'' जबकि दूसरे ने कहा, ''इससे ​​अधिक सहमत नहीं हो सकता! वे रात के सितारे थे.” कई यूजर्स कपल की भावना से समान रूप से मंत्रमुग्ध लग रहे थे. एक यूजर ने कहा, "उम्र सिर्फ एक संख्या है," जबकि दूसरे ने कहा, "उनके पास जो आभा है - दोनों को स्वस्थ जीवन का आशीर्वाद मिला है, जाहिर तौर पर हर दिन इसका अभ्यास किया जाता है."

यह कहना सुरक्षित है कि इस कपल ने हम सभी को याद दिलाया कि खुशी की कोई उम्र नहीं होती, और कभी-कभी, रात के सितारे वे होते हैं जो केवल अपने पैरों से नहीं, बल्कि अपने दिलों से नाचते हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Omar Abdullah ने Jammu Kashmir के LG मनोज सिन्हा के साथ मिलकर सरकार चलाने पर क्या कहा? | EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article