नमकीन का पैकेट चुराने के लिए बंदर मामा ने कुत्ते को बनाया अपना दोस्त, फिर जो हुआ...

अपने चटोरे दोस्त के मकसद को पूरा करने के लिए डॉगी भी टस से मस नहीं होता और उसे पीठ पर चुपचाप बैठाए रहता है. इसे देख हर कोई यही कह रहा है, तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना.

Advertisement
Read Time: 14 mins

दोस्ती से जुड़े तो कई किस्से कहानियां हैं. सोशल मीडिया पर भी दोस्ती के किस्से देखने को मिलते हैं. दोस्ती इंसानों ही नहीं जानवरों के बीच भी होती है. कुछ ऐसी ही दोस्ती दिखाता एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर, कुत्ते की पीठ पर सवार होकर एक चिप्स के पैकेट के जुगाड़ में लगा है. अपने चटोरे दोस्त के मकसद को पूरा करने के लिए डॉगी भी टस से मस नहीं होता और उसे पीठ पर चुपचाप बैठाए रहता है. इसे देख हर कोई यही कह रहा है, तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना.


डॉगी और बंदर की क्यूट बॉन्डिंग
वायरल वीडियो में एक बंदर चिप्स का पैकेट पाने की चाहत में अपने फ्रेंड डॉगी के पीठ पर सवार हो जाता है. वह उछल-उछल कर दुकान में लगे चिप्स के पैकेट को नोचता है. इस दौरान डॉगी चुपचाप वहां खड़ा अपने दोस्ती की हेल्प करने के लिए तैयार रहता है. कुत्ते की पीठ पर सवार बंदर चिप्स पाने की कोशिश में नीचे भी गिर जाता है, लेकिन फिर उठ कर कुत्ते की पीठ पर सवार हो जाता है. बंदर और कुत्ते की ऐसी दोस्ती देख नेटिजन्स भी हैरान हैं. कुछ यूजर्स इस दोस्ती की तुलना आज की सामाजिक परिस्थितियों से भी कर रहे हैं, जहां आपसी भाईचारा हाशिए पर पहुंचता जा रहा है. 

Advertisement

यूजर्स ने बताया मिसाल
सोशल मीडिया यूजर्स जहां इस वीडियो को क्यूट बता रहे हैं तो वहीं ऐसी दोस्ती को मिसाल भी बता रहे हैं. जहां पहला दोस्त दूसरे की मदद के लिए तकलीफ भी सहता है वो भी बिना किसी स्वार्थ के. वहीं कुछ लोगों को इस बात की भी चिंता है कि क्या ये दोस्त सफल रहे और चिप्स पा सके. एक यूजर ने सवाल पूरा, क्या ये जोड़ी सफल हुई. वहीं एक यूजर ने लिखा, ये दोनों बहुत क्यूट हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल