ट्रैक्टर पर डांस करते हुए जा रही थीं महिलाएं, अचानक कैमरे पर पड़ी नज़र, किया कुछ ऐसा, लोग बोले- दीदी शरमा गई का...

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक ट्रैक्टर जा रहा है और उस पर साड़ी पहनें कुछ महिलाएं बड़ी ही मस्ती में डांस करती नज़र आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
ट्रैक्टर पर डांस करते हुए जा रही थीं महिलाएं

सोशल मीडिया पर हर रोज़ कुछ ना कुछ नया और मजेदार देखने को मिलता रहता है. आए दिन इंटरनेट पर बहुत से डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो महिलाओं के डांस का है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कुछ महिलाएं एक ट्रैक्टर पर गाना गाते हुए जा रही है, लेकिन जैसे ही उनकी नज़र कैमरे पर पड़ती है, फिर जो हुआ वो देखकर आपको भी मज़ा आ जाएगा. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्रैक्टर जा रहा है और उसपर साड़ी पहनें कुछ महिलाएं बड़ी ही मस्ती में डांस करती नज़र आ रही हैं. महिलाएं बड़े मज़े से कमर मटकाते हुए डांस कर रही हैं. लेकिन, अचानक महिलाओं की नज़र पीछे वीडियो बना रहे शख्स पर पड़ती है. जैसे ही वो देखती हैं कि उनका वीडियो बन रह है वो शरमा जाती हैं और छिपकर नीचे बैठ जाती हैं. महिलाएं मुस्कुराते हुए पीछे वीडियो बना रहे शख्स की ओर देखती हैं. 

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 28 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-  दीदी शरमा गई क्या. दूसरे यूजर ने कमेंट किया- शानदार डांस. 

यूपी में शख्स ने बनवाया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अनोखा मंदिर, रोज़ करता है पूजा

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: 7 अक्टूबर हमले के मास्टरमांइड Yahya Sinwar की मौत की इस तरह हुई पुष्टि