मैं तो बेघर हूं... गाने पर दिल्ली मेट्रो में पोल डांस करती महिलाओं का Video वायरल, देखकर लोगों ने पकड़ लिया सिर

दिल्ली मेट्रो में महिलाओं के पोल डांस का वीडियो एक बार फिर वायरल हो गया है. वीडियो को ट्विटर अकाउंट @HasnaZarooriHai पर शेयर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मैं तो बेघर हूं... गाने पर दिल्ली मेट्रो में पोल डांस करती महिलाओं का Video वायरल

दिल्ली मेट्रो में रिकॉर्ड किए गए अजीबगरीब वीडियो की लिस्ट में अब एक नए वीडियो की एंट्री हो गई है. इस वीडियो में दो महिलाएं मेट्रो के अंदर पोल डांस करते हुए नज़र आ रही हैं. अब तक, आपने बहुत से वीडियो देखे होंगे, जिनमें नाचते हुए लोग, कपल का किस करना और मेट्रो में लड़ाई करना जैसे वीडियो शामिल हैं.

अब, यह एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर सामने आया है, उसमें दो महिलाएं परवीन बाबी और शशि कपूर अभिनीत फिल्म सुहाग के एक गाने 'मैं तो बेघर हूं' पर डांस करती दिख रही हैं.

देखें Video:

दिल्ली मेट्रो में महिलाओं के पोल डांस का वीडियो एक बार फिर वायरल हो गया है. वीडियो को ट्विटर अकाउंट @HasnaZarooriHai पर शेयर किया गया है. फिलहाल, वीडियो में डांस कर रही महिलाएं कौन हैं, इसकी पुष्टि अबतक नहीं पाई है.

इस बीच बुधवार को दिल्ली मेट्रो पर नाचते हुए कांवड़ियों का भी एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया था. कांवड़िये भगवान शिव के भक्त हैं. वे श्रावण के शुभ हिंदू महीने के दौरान गंगा से पवित्र जल लाने के लिए उत्तराखंड में हरिद्वार, गौमुख और गंगोत्री और बिहार में सुल्तानगंज जाते हैं. बता दें कि इस साल कांवर यात्रा 4 जुलाई से शुरू हुई थी.
 

टमाटर की हुई चोरी, थाने में महिला किसान ने दर्ज कराया मुकदमा

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार