दिल्ली मेट्रो में आपस में भिड़ीं दो महिलाएं, जमकर हुई कहासुनी, एक ने तो हद ही कर दी, Video वायरल

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) कोच के अंदर दो महिलाओं के बीच तीखी बहस का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसने ऑनलाइन काफी ध्यान आकर्षित किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

लड़कियों के डांस से लेकर, लड़कों के रील्स बनाने तक, दिल्ली मेट्रो एक ऐसी जगह में तब्दील हो गई है जो नियमित रूप से आपको हैरान कर रही हैं. अब, दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) कोच के अंदर दो महिलाओं के बीच तीखी बहस का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसने ऑनलाइन काफी ध्यान आकर्षित किया है. यह क्लिप, जिसे दो खंडों में विभाजित किया गया है, इंस्टाग्राम पर सुयश चौधरी नाम के एक यूजर द्वारा अपलोड किया गया था.

देखें Video:

क्लिप में गुलाबी सूट पहने एक महिला को काले सूट पहने दूसरी महिला पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है. वह महिला पर चिल्लाते हुए कहती है, “हां मैं पागल हूं”. जब दूसरी महिला ने उसे इसे धीमा करने के लिए कहा, तो उसे यह कहते हुए सुना गया, “भौंक, तुझे जितना चिल्लाना है.”

दूसरी क्लिप में, गुलाबी सूट पहने महिला को उसी मेट्रो कोच में एक अन्य यात्री के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है, जहां एक लड़की इस विवाद को रिकॉर्ड कर रही है. वीडियो ने ऑनलाइन बहस छेड़ दी है, लोगों ने दिल्ली मेट्रो के भीतर होने वाले अपरंपरागत व्यवहारों की बढ़ती संख्या पर आश्चर्य और चिंता व्यक्त की है.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE