शॉर्ट्स पहन कर Job Interview देने पहुंची महिला तो रिक्रूटर ने उल्टे पैर भेज दिया घर, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

सोशल मीडिया पर इन दिनों इंटरव्यू में शॉर्ट्स पहनने को लेकर एक अलग ही बहस छिड़ी हुई है. वायरल हो रहे महिला के इस पोस्ट पर जहां कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं, वहीं अधिकतर उसके पहनावे को अनप्रोफेशनल बता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Job Interview Outfit: इंटरनेट पर हाल ही में एक महिला ने दावा किया है कि, उसे शॉर्ट्स पहनने के कारण इंटरव्यू से उल्टे पैर घर भेज दिया गया, जिसे रिक्रूटर ने गैर-पेशेवर माना. हालांकि, नौकरी की तलाश करने वाली टायरेशिया नाम की महिला ने अपने पहनावे के चुनाव को सही ठहराया. अब सोशल मीडिया पर इस टॉपिक को लेकर एक अलग ही बहस छिड़ी हुई है. यही वजह है कि महिला का पोस्ट धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. जहां कुछ लोग महिला का समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं अधिकतर उसके पहनावे को अनप्रोफेशनल बता रहे हैं.

पहनावे पर छिड़ी बहस (woman shows up for interview wearing shorts)

TikTok वीडियो में टायरेशिया ने जोर देकर कहा कि, उसने इंटरव्यू में काले शॉर्ट्स पहनकर कुछ भी गलत नहीं किया. इसके साथ ही उन्होंने अपने पहनावे को भी दिखाया. वीडियो में उन्होंने कहा कि वह "ड्रेस-कोडेड" थी. इस वजह से रिक्रूटर ने मुझे रिजेक्ट कर दिया!" उन्होंने टेक्स्ट ओवरले में लिखा कि, यह वो पहनावा था जिसके कारण उन्हें घर भेजा गया था. हालांकि, उन्हें कपड़े बदलने और वापस लौटने का विकल्प दिया गया था, लेकिन टायरेशिया ने साफ तौर से मना कर दिया.

यहां देखें पोस्ट

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट (Woman Wears Short To Job Interview)

महिला ने वीडियो में बताया कि, "मुझे इंटरव्यू के दौरान ड्रेस-कोडेड कर दिया गया. उन्होंने कल के लिए इंटरव्यू को फिर से शेड्यूल करने का फैसला किया, लेकिन उससे पहले महिला ने पूछा कि, 'क्या मैं कपड़े बदलकर वापस आना चाहती हूं? मैंने कहा नहीं."

TikTok और X (पूर्व में Twitter) पर उसका वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ, जिसे 34 मिलियन बार देखा गया. सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोगों का कहना था कि, नौकरी के लिए इंटरव्यू के लिए उसका पहनावा अनुपयुक्त था. हालांकि, कुछ लोगों ने उसका समर्थन भी किया. एक यूजर ने लिखा, "ऑफिस के लिए उपयुक्त और इंटरव्यू के लिए उपयुक्त होना अलग-अलग है. उसने अभी-अभी यह सबक सीखा है." दूसरे ने लिखा, " इंटरव्यू के लिए शॉर्ट्स न पहनें. हम क्या कर रहे हैं?"

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल