Noodles से महिला ने बुन डाला स्वेटर, देखकर चकराया लोगों का सिर, 60 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला चॉपस्टिक्स की मदद से नूडल्स से बुनाई कर रही है. जिसे देखकर पहली नज़र में किसी को भी यही लगेगा की वो स्वेटर बुन रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
N

सर्दियों का मौसम है और कड़ाके की ठंड का प्रकोप जारी है. हर कोई ठंड से परेशान है, कुछ लोग घर में रजाई के अंदर बैठे चाय का मज़ा ले रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इस ठंड में भी काम के लिए घर से बाहर निकल रहे हैं. ऐसे में घर में रहने पर हर किसी का सिर्फ यही मन करता है कि कुछ भी गरमा गरम खाने को मिल जाए तो क्या बात है. ऐसे में बिस्तर में बैठकर गरमा गरम मैगी नूडल्स खाने का तो मज़ा ही कुछ और है. लेकिन, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने नूडल्स को खाने के बजाए उसके साथ जो किया वो देखकर किसी का भी दिमाग घूम जाएगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला चॉपस्टिक्स की मदद से नूडल्स से बुनाई कर रही है. जिसे देखकर पहली नज़र में किसी को भी यही लगेगा की वो स्वेटर बुन रही है. आप देखिए एक बाउल में पके हुए नूडल्स हैं, जिन्हें खाने की बजाय महिला उनसे 'स्वेटर' बुन रही है. मतलब, वह नूडल्स का इस्तेमाल ऊन की तरह करती नजर आ रही है. यही वजह है कि महिला का यह हैरतअंगेज टैलेंट देखकर इंटरनेट पर लोग हैरान हो गए हैं.

देखें Video:

वीडियो को ट्विटर पर @mixiaoz नाम के पेज से शेयर किया गया, जिसे अबतक 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो को देखकर इतने हैरान है कि हर कोई अपना रिएक्शन दे रहा है. एक यूजर ने लिखा कि यहां चॉपस्टिक्स से नूडल्स पकड़े नहीं जाते और यह उससे स्वेटर बना ले रही हैं. तो वहीं दूसरे यूजर ने इसे अद्भुत कला का नमूना बताया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Haryana में BJP बनाएगी सरकार, Kejriwal को सपने में आ रहे Modi: Manoj Tiwari