बाघ को Kiss करते हुए फोटो खिंचवा रही थी महिला, अचानक Tiger को आ गया गुस्सा और फिर जो हुआ...

एक विशाल बाघ के साथ पोज देती एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे दर्शक हैरान और नाराज दोनों हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया के युग में, मनुष्यों के जानवरों के साथ बातचीत के वीडियो बहुत देखने को मिलते हैं, जो अक्सर प्यारे पालतू जानवरों के साथ दिल छू लेने वाले पलों को दिखाते हैं. हालांकि, कुछ वीडियो विश्वास को चुनौती देते हैं और विवाद पैदा करते हैं. हाल ही में, एक विशाल बाघ के साथ पोज देती एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे दर्शक हैरान और नाराज दोनों हैं.

इंस्टाग्राम यूजर @dubaicover द्वारा साझा किया गया वीडियो, एक ऐसे पल को कैद करता है जब एक महिला, बाघ के साथ फोटो खिंचवा रही है. अचानक एक खतरनाक ट्विस्ट में बाघ अपना रवैया बदलता है और महिला पर हमला करने का प्रयास करता है. सौभाग्य से, वह समय से पीछे हटने में सफल हो जाती है और नुकसान से बच जाती है.

देखें Video:

इस घटना ने सोशल मीडिया पर व्यापक आक्रोश फैलाया है, जिस पर अनगिनत प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कई यूजर्स ने स्थिति पर अपना गुस्सा और चिंता जाहिर की. एक ने लिखा, "एक फोटो के कारण इस बेचारे जानवर को कितना कष्ट होता है?" एक अन्य ने सवाल किया, "वह इस बाघ के साथ कैसी पोज दे रही हैं?"

इस भावना को अन्य लोगों ने भी दोहराया जिन्होंने जंगली जानवरों को कैद में रखने के नैतिक मुद्दों पर प्रकाश डाला. एक तीसरे यूजर ने आग्रह किया, "बाघ घर के पालतू जानवर नहीं हैं. उन्हें किसी अभयारण्य की तरह खुले स्थान में स्वतंत्र रूप से घूमना चाहिए. कृपया उन्हें कुत्तों की तरह जंजीरों में न रखें." चौथे यूजर ने अनुरोध किया, "कृपया उन्हें मुक्त करें. उन्हें अपने प्राकृतिक आवास का आनंद लेना चाहिए."

वायरल वीडियो ने जंगली जानवरों के साथ व्यवहार और सोशल मीडिया कंटेंट के लिए उनके साथ जुड़ने वालों की जिम्मेदारियों के बारे में चर्चा फिर से शुरू कर दी है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: बेरूत पर इजरायली हमले में हिजबुल्लाह कमांडर Ibrahim Akil की मौत |Breaking News
Topics mentioned in this article