भीड़भाड़ वाली सड़क पर महिला ने अचानक खोल दिया कार का दरवाज़ा, फिर जो हुआ, सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

वीडियो में कार से उतरती एक महिला नजर आती है, जिसकी लापरवाही की वजह से बड़ा नुकसान हो जाता है. हालांकि ये लापरवाही खुद उसकी जान के लिए भी खतरा हो सकती थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

भागती-दौड़ती सड़क पर गाड़ी चलाते वक्त ही नहीं उतरते और चढ़ते वक्त भी खास ख्याल रखना जरूरी होता है. गाड़ी से उतरते वक्त खासतौर पर ये देखना जरूरी है कि आगे पीछे गाड़ियां न हों. हाल में वायरल हो रहा एक वीडियो ये सबक सिखा रहा है कि गाड़ियों से उतरते वक्त कितनी सावधानी बरतने की जरूरत है. वीडियो में कार से उतरती एक महिला नजर आती है, जिसकी लापरवाही की वजह से बड़ा नुकसान हो जाता है. हालांकि ये लापरवाही खुद उसकी जान के लिए भी खतरा हो सकती थी.

नजर हटी, दुर्घटना घटी

ThirdEye नाम के एक्स अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला ट्रैफिक के बीच में अचानक कैब का दरवाजा खोल रही है, जिससे सामने से आ रहा एक ऑटो रिक्शा उससे टकरा जाता है. दुर्घटना के बाद महिला कार के क्षतिग्रस्त दरवाजे को बंद करने की कोशिश करती है. वह एकदम सामान्य नजर आती है, जैसे कुछ हुआ ही न हो. दूसरी ओर, नुकसान की जांच करने के लिए ऑटो वाला तुरंत रुक जाता, जबकि महिला अपनी गलती स्वीकार किए बिना या माफी मांगे बिना तेजी से वहां से चली जाती हैं.

यह घटना कर्नाटक (Karnataka) में बुधवार दोपहर को हुई. इसे दूसरी गाड़ी के डैशबोर्ड कैमरे में कैद किया गया. एक्स यूजर ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "कैब पर सवार यात्री ने सड़क के बीच में कार का दरवाजा खोल दिया, जिससे एक ऑटो उससे टकरा गयी. टक्कर के बावजूद, वह शांति से चली गई जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं. यह डैशकैम फुटेज में कैद हो गया."

महिला और ड्राइवर दोनों को बताया गया दोषी

शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 91,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. कमेंट कर लोग इस घटना के लिए यूजर्स कैब ड्राइवर और महिला दोनों को दोषी ठहराया जबकि कुछ ने कहा कि ड्राइवर को दरवाजा खोलने से पहले यात्री को चेतावनी देनी चाहिए थी, दूसरों ने महिला को उसके लापरवाह रवैये के लिए दोषी ठहराया.

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article