हेलिकॉप्टर पर उलटे खड़े होकर महिला ने दिखाया करतब, फिर पानी में लगा दी छलांग, देखकर थम जाएंगी सांसें

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे वह हैंड स्टैंड करने के बाद झील में कूदती हैं. ऐली स्मार्ट, जो असामान्य जगहों से पानी में जंप लगाने के लिए जानी जाती हैं, अपना वीडियो सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 14 mins

इंटरनेट पर अजब-गजब कारनामों के ढेरों वीडियोज सामने आते रहते हैं. लेकिन हाल में सामने आए एक हैरतअंगेज करतब का वीडियो देख आप भी इसे कर रही महिला को सलाम करेंगे. चलते हेलीकॉप्टर पर हैंडस्टैंड (Handstand) करने का एक महिला का शानदार स्टंट (Stunt) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे वह हैंड स्टैंड करने के बाद झील में कूदती हैं. ऐली स्मार्ट, जो असामान्य जगहों से पानी में जंप लगाने के लिए जानी जाती हैं, अपना वीडियो सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया.

कमाल की करतबबाजी

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, हेलीकॉप्टर से दुनिया का पहला हैंड स्टैंड. क्लिप की शुरुआत में ऐली को एक झील के ऊपर उड़ते हुए हेलीकॉप्टर के अंदर दिखाया जाता है. कुछ ही पलों में वह विमान के लैंडिंग स्किड में से एक के ऊपर खड़ी होती हैं और फिर अपने सिर को नीचे और पैरों को ऊपर हवा में ले जाते हुए हैंड स्टैंड करती हैं. ऐली की करतबबाजी यहीं खत्म नहीं होती वह अपने शरीर को घूमाते हुए झील के अंदर छलांग लगाती हैं. उनकी ये कलाबाजी आंखों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

Advertisement

यूजर्स हुए मुरीद

इस वीडियो को नवंबर में पोस्ट किया गया था, तब से इसे 2.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और इस पर 50 हजार के करीब लाइक्स आए हैं. वीडियो पर कमेंटस करते हुए लोग ऐली की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आपने प्रोपेलर की लंबाई कितनी बार मापी. दूसरे ने लिखा, हेलीकॉप्टर से कूदने से ज्यादा डर मुझे अपना पैर कटने का होगा. तीसरे ने लिखा, यह कुछ अगले स्तर की पकड़ने की ताकत है. चौथे ने लिखा, कमाल का टैलेंट.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार