हवा में उड़ते बच्चे को देख डर गई महिला, जैसे ही पास जाकर की पकड़ने की कोशिश, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

वीडियो में बच्चे को गुब्बारे से बंधा हुआ दिखाया जाता है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, बच्चा 'उड़ता' हुआ दिखाई देता है. लेकिन, जैसे ही वहां मौजूद महिला बच्चे को उड़ता हुआ देख उसे पकड़ने के लिए दौड़ती है, उसे एक अजीब सा सरप्राइज मिलता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार और हैरान करने वाली वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला के साथ उसके पति ने मजेदार सा प्रैंक किया. इस प्रैंक से एक बार तो महिला काफी घबरा गई. लेकिन फिर आगे जो हुआ वो देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. वीडियो में महिला का पति अपने बच्चे के साथ मिलकर एक प्रैंक करता है. आइए देखते हैं क्या है वो प्रैंक...

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि एक बच्चे को उसकी कमर पर गुब्बारे से बंधा हुआ दिखाया जाता है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, बच्चा 'उड़ता' हुआ दिखाई देता है. लेकिन, जैसे ही वहां मौजूद महिला बच्चे को उड़ता हुआ देख उसे पकड़ने के लिए दौड़ती है, उसे एक अजीब सा सरप्राइज मिलता है. हम आपका मज़ा खराब नहीं करेंगे, इसलिए आप ये पूरा वीडियो देखें:

देखें Video:

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर अबतक इस वीडियो को 6 लाख बार दखा जा चुका है. वीडियो को देख कई लोगों ने तो सच में ये मान ही लिया था कि बच्चा उड़ रहा है, जब तक कि उसके पिता सामने नहीं आए. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये सचमुच काफी मजाकिया था. दूसरे ने लिखा- बेहद क्यूट.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल की सेना को मिली हिज़्बुल्लाह की सुरंग में क्या क्या थे इंतज़ाम
Topics mentioned in this article