बारिश में भीगी सड़कों पर बुर्का बाइक राइडर का दबंग स्टाइल हुआ वायरल, देख लोग बोले- हिजाबी क्वीन

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बुर्का पहने एक लड़की बारिश में बाइक चलाती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कुछ भी अलग सा करके सोशल मीडिया पर वायरल होना जितना आसान है, उतना ही आसान है कुछ भी करने पर ढेर सारी नसीहतें मिलना, जैसा भोपाल की एक ब्लॉगर के साथ हो रहा है. इस ब्लॉगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद से उसे नेटिजन्स अलग-अलग तरह की सलाह दे रहे हैं. इस ब्लॉगर का नाम इंस्टाग्राम अकाउंट के अनुसार, मसीरा अली है. वीडियो में मसीरा अली बुर्का पहन कर बाइक चलाती नजर आ रही हैं. उनका ये अंदाज जहां कुछ लोगों को पसंद आ रहा है. वहीं कुछ लोगों को चौंका भी रहा है.

यहां देखें वीडियो

क्यों वायरल हो रहा है वीडियो

मसीरा अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो एक चाय की दुकान पर नजर आ रही हैं. पहले वो चाय पीती हैं. उसके बाद मुंह से धुआं छोड़ती दिखाई देती हैं. ये अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने ये सुट्टा इंलेक्ट्रॉनिक सिगरेट से फूंका है. उसके बाद दबंग अंदाज में आकर बाइक पर सवार हो जाती हैं. फुल स्टाइल के साथ बाइक को स्टार्ट करती हैं और आगे बढ़ जाती हैं. तालाब के किनारे, बारिश से भीगी भोपाल की सड़कों पर वो अपने इस बाइकिंग स्टाइल का पूरा लुत्फ उठाती हुईं नजर आती हैं.

Advertisement

किसी ने की तारीफ तो किसी ने किया क्रिटिसाइज

मसीरा अली का ये अंदाज देखकर कुछ नेटिजन्स जहां उनकी खूब तारीफे की हैं, वहीं कुछ ने उनके इस अंदाज पर उन्हें क्रिटिसाइज भी किया है. कुछ लोगों ने इस बात पर भी नाराजगी जताई है कि, वो बुर्का पहनकर बाइक चला रही हैं, जो धार्मिक मान्यताओं के खिलाफ है. ऐसे ही कमेंट्स के डर से शायद मसीरा अली ने बाद में अपने अकाउंट पर कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया. हालांकि उनके इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 48.2 हजार लाइक्स मिल चुके थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India