नेल आर्ट के नाम पर महिला ने किया चाय छानने का जुगाड़, लोग बोले- ये तो उर्फी की भी दीदी निकली

हाल ही में चाय की दीवानी इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखकर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Woman Made Chai Ki Channi In Her Nails: हर दिन नए-नए फैशन स्टेटमेंट क्रीएट करने के चक्कर में लोग न जाने क्या-क्या कर रहे हैं. कोई जूट की बोरी का ड्रेस बनाकर पहन लेता है, तो कोई चेहरे को जरी वाले नकाब से ढककर इसे अपना यूनिक स्टाइल बताता है. वहीं अब इन सब से एक कदम आगे जाकर एक महिला ने अपने नाखूनों पर चाय छन्नी लगा ली है. चाय की दीवानी इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखकर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

नाखून से छान कर दिखाया चाय (Nail art works as a chai ki challni)

rajat.write नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, चाय के दीवानों को ये ट्राई करना चाहिए. अब चाय छानो कभी भी, कहीं भी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, महिला की उंगली में एक्सटेंशन नेल्स लगाकर उसके बीच में चाय छानने वाली जाली लगाई गई है और फिर इसे ग्लू से चिपकाया गया है. आखिर में नेल्स में लगी इस चाय छन्नी से चाय छान कर भी दिखाया गया है.

लोग बोले- अरे ऐसा फैशन मत करो (Tea Strainer Functional Nail)

इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मतलब कुछ भी हो रहा है.' दूसरे ने लिखा, 'और क्या-क्या देखना पड़ेगा ये तो उर्फी की दीदी निकली.' वहीं तीसरे ने लिखा, 'अरे उंगली जल जाएगी.' जबकि एक ने लिखा, 'ऐसा फैशन न करो बहन.' एक अन्य ने लिखा, 'उर्फी से भी आगे निकल गई ये तो.' 

Featured Video Of The Day
Israel वाली मशीन से जवान बनाने का झांसा देकर एक दंपती लोगों का करोड़ों रुपये लेकर फरार
Topics mentioned in this article